--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: बिग बॉस में 15 साल बाद किए गए ये बदलाव, इन कंटेस्टेंट की हुई एंट्री

Bigg Boss 16: बिग बॉस (Bigg Boss) का आगाज हो चुका है। इस शो के पहले दिन से ही बिग बॉस ने गेम खेलना शुरू कर दिया।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: बिग बॉस (Bigg Boss) का आगाज हो चुका है। इस शो के पहले दिन से ही बिग बॉस ने गेम खेलना शुरू कर दिया। इस शो के पहले एपिसोड को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से बेताब थे। वहीं हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं जिनका अंदाज देख फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं हैं। सलमान खान ने शो में दबंग अंदाज में एंट्री की और अपने सभी कंटेस्टेंट का स्वागत किया।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 First Episode: पहले दिन ‘बिग बॉस’ के घर मचा बवाल, इस कंटेस्टेंट को मिली कप्तान की जिम्मेदारी

बिग-बॉस में इन कंटेस्टेंट की एंट्री

सलमान खान (Salman Khan) के शो में कंटेस्टेंट की बात करे तो, साजिद खान, श्रीजिता डे, टीना दत्ता, गोरी नागोरी, सुम्बुल तौकीर खान, गौतम सिंह विग, शिव ठाकरे, शालीन भनोट, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, एम सी स्टेन, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, निम्रत कौर अहलूवालिया, अब्दुल राजिक नजर आ रहे हैं और ये इन सभी के साथ बिग बॉस खुद खेलेगा। सलमान खान के शो में 15 सालों बाद बदलाव किए गए है।

बिग-बॉस में किए गए ये बदलाव

सलमान खान (Salman Khan) के शो में ‘वीकेंड का वार’ शनिवार-रविवार को आता था, लेकिन इस बार ये एपिसोड शुक्रवार-शनिवार को रात साढ़े नौ बजे प्रसारित होगा। बिग बॉस के घर में नियम बनाए जाते हैं जिसे कई कंटेस्टेंट ने तोड़ा है जिसके लिए उन्हें सजा भी मिली है। कहा जा रहा है कि इस बार कोई रूल नहीं हैं।  इतना ही नहीं इस बार बिग बॉस खुद कंटेस्टेंट्स संग गेम खेलेंगे। वहीं 15 सालों पुरानी परंपरा को तोड़ा गया है। इस बार शो में वेकअप सॉन्ग नहीं बेजेगा।

‘सकर्स’ थीम पर बना ‘बिग बॉस’ का घर

सलमान खान (Salman Khan) के शो में बार की थीम ‘सकर्स’ रखी गई है जहां अलग-अलग टास्क दिए जाएंगे। वहीं घर में 4 बेडरूम है और 98 कैमरे लगाए गए है जो हर कंटेस्टेंट पर पैनी नजर रखेंगे। बिग-बॉस-16′ के घर में 4 बेडरूम है जिनके नाम फायर, ब्लैक एंड व्हाइट, कार्ड्स और विंटेज रूम है। बिग बॉस का घर काफी शानदार हैं और घर की दीवारों पर भी काफी अलग-अलग तरह के डिजाइन किए गए है।

यहाँ पढ़िए Bigg boss 16: गोरी नागोरी संग थिरके सलमान खान, किया ये सिग्नेचर स्टेप

जानें कब और कहां देखें ‘बिग बॉस’

सलमान खान (Salman Kha) का शो शुरु हो चुका है और ये हर शनिवार और रविवार को कलर्स चीवी पर रात 9:30 बजे टेलिकास्ट होगा और मंडे टू फ्राइडे रात 10 बजे दिखाया जाएगा। इसी के साथ आप अपने फेवरेट शो को वूट पर भी देख सकते हैं और हर एपिसोड का आनंद उठा सकते हैं। वहीं अब देखना होगा कि शो में क्या-क्या नया होगा और कैसे टास्क होंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version