---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: बिग बॉस के दीवाने हैं ये बॉलीवुड सितारे, हर एपिसोड पर गड़ाए रहते हैं नजर

These Bollywood stars are crazy about Bigg Boss: ‘बिग बॉस’ टीवी का सबसे चर्चित विवादित शो है। इस शो में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के कई स्टार्स अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। इस शो की खास बात ये है कि टीवी सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो […]

Bigg Boss 16: बिग बॉस के दीवाने हैं ये बॉलीवुड सितारे, हर एपिसोड पर गड़ाए रहते हैं नजर
Bigg Boss 16: बिग बॉस के दीवाने हैं ये बॉलीवुड सितारे, हर एपिसोड पर गड़ाए रहते हैं नजर

These Bollywood stars are crazy about Bigg Boss: ‘बिग बॉस’ टीवी का सबसे चर्चित विवादित शो है। इस शो में छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के कई स्टार्स अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। इस शो की खास बात ये है कि टीवी सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो इस शो को फॉलो करते हैं और इसका एक भी एपिसोड मिस करना पसंद नहीं करते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन,अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर तक शामिल हैं।

वरुण धवन (Varun Dhawan)

वरुण धवन बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं। वरुण ने बिग बॉस के सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को जमकर सपोर्ट भी किया था। वरुण ने सिद्धार्थ के साथ ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और आसिम के साथ ‘मैं तेरा हीरो’ में काम किया था। एक अवॉर्ड शो में वरुण ने बताया था ,’मुझे लगता है कि वो शो बहुत अलग है और घर के अंदर जो होता है वो भी अलग है। ये एक रियलिटी शो है और बेहतर होगा कि हम इसे रियलिटी शो के रूप में ही लें।’

यहाँ पढ़िए – Sonam Kapoor Workout Video: 60 दिन बाद सोनम कपूर ने जिम में जमकर किया वर्कआउट, शेयर किया एक्सपीरियंस

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

बिग बॉस के फैन की लिस्ट में बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी का भी नाम शामिल है। शिल्पा शेट्टी ‘बिग बॉस’ की इतनी बड़ी दीवानी हैं कि वो बिग बॉस सीजन 2 को होस्ट भी कर चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी ‘बिग बॉस’ के शो पर बतौर मेहमान भी कई बार आ चुकी हैं। बिग बॉस के सीजन 15 यानी कि पिछले साल शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बतौर कंटेस्टेंट सलमान के शो में दिखाई दी थीं। शिल्पा अपनी बहन को घर के बाहर से सपोर्ट करती देखी गई थीं।

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

भूमि पेडनेकर भी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं। भूमि शो में कई बार आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बिग बॉस के 13 सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को सपोर्ट किया था। हालांकि शूटिंग शेड्यूल के कारण वो इस शो को रोज नहीं देख पाती थीं,लेकिन भूमि अपने खाली समय में बिग बॉस देखना पसंद करती हैं।

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बिग बॉस की काफी बड़ी फैन हैं। अनन्या बिग बॉस के घर में बतौर मेहमान बहुत बार नजर आ चुकी हैं। अनन्या ने ये भी बताया था कि बिग बॉस को देखना उनके डेली रूटीन का हिस्सा बन गया है। अनन्या ने साफ किया था कि जिस वक्त वो बिग बॉस देखना शुरू करती हैं उस वक्त उनके घर में कोई भी नहीं बोलता है। घर के सब लोग उस वक्त शांत रहते हैं।

फराह खान (Farah Khan)

बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान भी बाकी सेलेब्स की तरह बिग बॉस की फैन हैं। फराह कई बार सलमान खान के शो को होस्ट भी कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में फराह ने ये भी कहा था ‘मैं बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हूं’। बिग बॉस के इस सीजन में फराह खान के भाई साजिद खान भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Shahrukh Khan Reation: दिवाली पर बेटी सुहाना ने पहनी साड़ी, पापा शाहरुख खान ने लुटाया प्यार

करण जौहर (Karan Johar)

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर भी बिग बॉस को होस्ट कर चुके हैं। शो को होस्ट करने के अलावा वो खुद को शो का सबसे बड़ा फैन बताते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने कहा था,’मैं और मेरी मम्मी बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं और हम एक दिन के लिए भी इसे मिस नहीं करते हैं। एक व्यूअर के तौर पर ये शो मेरा खूब मनोरंजन करता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 23, 2022 04:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.