Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Big Boss 16: दूसरे हफ्ते के साथ जारी हुई घरवालों की रेटिंग, नंबर 5 पर अब्दु रोजिक…नंबर 1 पर ये सितारा

सलमान खान के जरिए होस्ट किया जाने वाला शो 'बिग बॉस 16' को शुरू हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। घरवालों की दूसरे हफ्ते की परफॉर्मेंस को लेकर उनकी रेटिंग भी जारी हो चुकी है।

- Advertisement -

Big Boss 16 Contestants Rating: बिग बॉस सीजन 16 को शुरू हुए अब दो हफ्ते पूरे हो गए हैं। पिछले हफ्ते से ही लोग शो में कुछ नया और दिलचस्प देखने की उम्मीद कर रहे हैं इसी बीच घरवालों में कुछ अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। पहले हफ्ते में जिन सदस्यों की दोस्ती बहुत अच्छी नजर आ रही थी वह दूसरे ही हफ्ते में अलग-अलग दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ कंटेस्टेंट्स में बहुत ही जबरदस्त दोस्ती देखने को मिल रही है, जिनमें अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे और साजिद खान का नाम शामिल है। इन तीनों की दोस्ती शो में लोगों को खूब पसंद आती है। शो में चल रही मस्ती मजाक और विवादों के बीच अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की दूसरे हफ्ते की रेटिंग लिस्ट सामने आ गई है।

लिस्ट की जानकारी बिग बॉस के खबरी ‘बिग बॉस तक’ द्वारा शेयर की गई है। दूसरे हफ्ते में पिछली बार की तरह इस बार भी रेटिंग में शिव ठाकरे सबको पीछे छोड़ पहले नंबर पर आए हैं। तो वही इस बार साजिद खान के साथ एमसी स्टेन भी रेटिंग लिस्ट में टॉप-5 में शामिल नहीं हो पाए हैं साथ ही शो के सबसे दिलचस्प कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक की रेटिंग में भी थोड़ी गिरावट देखने को मिली है।

एक बार फिर टॉप पर हैं शिव ठाकरे

बिग बॉस 16 के दूसरे हफ्ते में भी एक्टर शिव ठाकरे (Shiv Thakare) टॉप पर आए हैं। शिव शो की शुरुआत से ही रैंकिंग में पहले नंबर पर चल रहे हैं, मतलब साफ है कि लोग बिग बॉस के घर में उनकी परफॉर्मेंस को बहुत पसंद कर रहे हैं। इससे पहले वह ‘बिग बॉस 2 मराठी’ के विनर रहे चुके हैं, और अब वह सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 16 में भी धूम मचा रहे हैं। लोगों के प्यार और अपनी जबरदस्त गेम से वह घर के कैप्टन भी बन गए हैं। उनकी गेम की तो सलमान भी अक्सर खूब तारीफ करते नजर आते हैं, और अपनी खूबियों की बदौलत शिव इस बार भी सबसे ज्यादा वोट्स के साथ पहले नंबर पर आए हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss-16 New Promo: ‘बिग-बॉस-16’ के नए प्रोमो में प्रियंका-अंकित का प्यार चढ़ा परवान, इश्क में डूब दिखे कंटेस्टेंट

दूसरे नंबर पर बनी हुई हैं प्रियंका

रेटिंग लिस्ट में एक बार फिर प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) दूसरे नंबर पर बनी हुई हैं। टीवी शो ‘उडारियां’ से मशहूर हुईं एक्ट्रेस का अलग ही फैन बेस है। प्रियंका गेम में किसी भी बात पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। उनकी इसी काबिलियत को देखते हुए लोग उन्हें शो में काफी पसंद करने लगे हैं। प्रियंका शो में अक्सर सभी को सलाह देती नजर आती हैं इसी कारण से उन्हें घर में “जगत माता” भी कहकर भी बुलाया जाता है। वह शो में लगातार छाई हुई हैं और उनको लोगों ने दोनों ही हफ्तों में काफी प्यार दिया है।

तीसरे नंबर पर हैं अंकित गुप्ता

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की रैंकिंग में इस बार सुधार देखने को मिली है। पिछले हफ्ते की रेटिंग लिस्ट में पांचवें नंबर पर आए अंकित इस बार सीधा तीसरे नंबर पर आ गए हैं। वैसे तो वह गेम में ज्यादातर शांत ही नजर आते हैं और तो और उन्होंने खुद अपने फैंस को यह बताया है कि वह जल्दी से किसी से बात करने में खुल नहीं पाते हैं। उन्हें घुलने मिलने में थोड़ा वक्त लगता है। लेकिन इस बार गेम में वह जरूरत पड़ने पर कई बार वह सीरियल ‘उडारियां’ में उनकी पार्टनर रह चुकीं प्रियंका का स्टैन्ड लेते नजर आए हैं। वहीं कई बार वह घर के बाकी सदस्यों को समझते भी दिखाई दिए हैं। यह उनका शांत स्वभाव ही है जो शो में उनकी रेटिंग बढ़ाने में उनकी मदद करता है। उनकी पहले से ही बहुत फैन फालोइंग है और अब उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ इस हफ्ते तीसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है।

अर्चना गौतम का छाया जलवा

अपनी ब्यूटी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Gautam) बिग बॉस के घर में भी अपना जलवा दिखा रही हैं। बिग बॉस के सफर में अर्चना ने भी अब रेटिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। वह इस बार चौथे नंबर पर आई हैं। अर्चना अपनी एक्टिंग के अलावा अपने पॉलिटिकल बैकग्राउंड के लिए भी जानी जाती हैं इसी वजह से उनकी काफी फैन फालोइंग है। और तो और शो के होस्ट सलमान ने भी उनकी इस बार खूब तारीफ की है। इस हफ्ते अर्चना भी शो में काफी छाई हुई नजर आई हैं।

यहाँ पढ़िए Vaishali Thakkar Last Wish: मरने के बाद भी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर देखेंगी दुनिया, पारिवार वालों ने पूरी की आखिरी इच्छा

पांचवे नंबर पर हैं अब्दु रोजिक

घरवालों में सबके चहीते सदस्य अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की रैंकिंग में इस बार गिरावट देखने को मिली है। इस बार अब्दु रेटिंग लिस्ट में पांचवे नंबर पर आए हैं। अब्दु शो की शुरुआत से ही लोगों को बहुत दिलचस्प लगे हैं। साथ ही वह बिग बॉस के घर के पहले कन्टेस्टन्ट भी रहे हैं। सिंगर ने अपनी काफी खूबियों से लोगों का दिल जीत लिया है। उनके बोलने से लेकर हर काम करने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है, लेकिन इस बार वह रेटिंग लिस्ट में थोड़ा पीछे हो गए हैं। वहीं एमसी स्टेन (MC Stan) जो पहले हफ्ते की रैंकिंग में चौथे नंबर पर आए थे इस बार वह लिस्ट में 6 नंबर पर आए हैं। इसके अलावा साजिद खान (Sajid Khan) लिस्ट में आखिरी नंबर पर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts