Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक पर आया साउथ की इस टॉप एक्ट्रेस का दिल, बयां की फीलिंग्स

Bigg Boss 16: टीवी जगत का पॉपुलर शो बिग बॉस-16 (Bigg Boss 16) शुरु हो चुका है। शो के हर एपिसोड का फैंस को इंतजार रहता है। सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) भी नजर आ रहे हैं जिनकी क्यूटनेस पर लोग अपना दिल हार रहे हैं। हाल […]

Abdu Rozik
Abdu Rozik

Bigg Boss 16: टीवी जगत का पॉपुलर शो बिग बॉस-16 (Bigg Boss 16) शुरु हो चुका है। शो के हर एपिसोड का फैंस को इंतजार रहता है। सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) भी नजर आ रहे हैं जिनकी क्यूटनेस पर लोग अपना दिल हार रहे हैं। हाल हीं खबर आई थी कि टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) का उनपर दिल आ गया और अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है जिन्होंने अपनी फीलिंग्स बयां कर दी है।

अब्दू रोजिक की दीवानी हुईं रश्मिका मंदाना

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) पर फिदा होने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ की टॉप एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हैं। जानकारी है कि इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता (Neena Gupta) आएंगी जहां वो अपनी आने वाली फिल्म ‘गुडबाय’ का प्रमोशन करेंगी। शो में सलमान खान अपनी दोनों मेहमानों का स्वागत करते हैं और उनसे बात करते हैं और ‘सामी-सामी’ गाने पर जमकर डांस भी करते हैं जो कि प्रोमों में देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए TV Couple: एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के लिए ऑर्गेनाइज किया रोमांटिक डेट, सगाई के बाद इस अंदाज में नजर आया कपल

श्रीवल्ली ने कही दिल की बात

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सभी कंटेस्टेंट से मिलती हैं और इस दौरान वो अपने प्यार अब्दू रोजिक पर प्यार लुटाती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अब्दू रोजिक को लेकर अपनी फीलिंग्स भी सलमान खान से बयां करती हैं।अब्दू रोजिक को देखकर रश्मिका मंदाना कहती हैं कि, आप मेरे फेवरेट हैं। हम सब आपसे प्यार करते हैं।’ इसके बाद अब्दू रोजिक शर्मा जाते हैं और वो भी फिल्म श्रीवल्ली पर प्यार लुटाते दिखते हैं। इसके बाद अब्दू रोजिक भी ऐसा कुछ कह देते है कि एक्ट्रेस हंस जाती हैं।

यहाँ पढ़िए Celebs Spotted: उर्फी जावेद की लग गई है वॉट, पैपराजी के सामने रोया दुखड़ा

अब्दू रोजिक ने भी कही दिल की बात

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) कहते हैं कि, ‘मैं आप सबको प्यार करता हूं।’ वहीं प्रोमो देखने के बाद फैंस में इस एपिसोड को देखने की बेताबी बढ़ गई है। ‘बिग बॉस’-16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9:बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर किसी भी वक्त। आपको बता दें, शो में आने के बाद अब्दू रोजिक की पॉपुलैरिटी में पहले के मुकाबले कई गुना इजाफा हुआ है और वो इस वक्त लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 08, 2022 03:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.