Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ से हुआ पहला एविक्शन, बाहर हुईं ये टॉप हसीना!

टेलीविजन शो 'बिग बॉस 16' से पहला एविक्शन हो गया है। साथ ही ये टॉप हसीना सबसे पहले घर से बेघर हो गई हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 First Elimination: टीवी का कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ अपने दूसरे हफ्ते में आ चुका है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। दूसरा हफ्ता आते ही घर के इस कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो चुका है। शो के मेकर्स ने इस सदस्य को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

यहाँ पढ़िए BB16: ‘शनिवार का वार’ में फूटेगा सलमान का शालीन पर गुस्सा, प्रोमो में नजर आईं झलकियां

शो में शुरू माइंड गेम

‘बिग बॉस 16’ अपने हर एक एपिसोड के साथ मसालेदार होता जा रहा है। अब्दु रोजिक की क्यूटनेस से लेकर टीना दत्ता के मास्टरमाइंड गेम-प्ले तक, ‘बीबी 16’ (BB16) वो सबकुछ पेश कर रहा है, जिसकी उम्मीद की जा सकती है। फिर भी सभी योजना और साजिश के बीच बिग बॉस 16 में अपना पहला एलिमिनेशन देखने को मिलेगा। ये शो दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुका है। और इसी के साथ अब शो में एलिमिनेशन का टाइम आ चुका है। पहले हफ्ते बिग बॉस के घर से नॉमिनेट होने के लिए 6 सदस्यों का नाम सामने आया था। लेकिन पहले हफ्ते मेकर्स ने घर से किसी भी कंटेस्टेंट को बेघर नहीं किया था। सभी कंटेस्टेंट को दूसरे हफ्ते तक दर्शकों को एंटरटेनमेंट करने का मौका दिया था। इसके बाद दूसरे हफ्ते के नॉमिनेशन्स के लिए घर से 5 सदस्यों के नाम सामने आए हैं।

कौन कौन से कंटेस्टेंट हुए इस हफ्ते नॉमिनेट

इस हफ्ते बिग बॉस के घर में टीना दत्ता, श्रीजिता डे, शालीन भनोट, गोरी नागोरी और एमसी स्टैन को नॉमिनेट किया गया है। जबसे ये 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं तबसे उनके फैंस को डर है कि आखिर घर से कौन सा सदस्य बेघर होने वाला है। बिग बॉस के घर में आने के बाद से एमसी स्टैन और गोरी नागोरी बाहर काफी पॉपुलर हो चुके हैं। लेकिन बाकी सदस्यों की पॉपुलैरिटी को देखकर दोनों की पॉपुलेरिटी बहुत कम है। इसी वजह से सबको ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सदस्यों के घर से बेघर होने की संभावना ज्यादा है। लेकिन खबरों के मुताबिक घर से श्रीजिता डे बेघर हो गई हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 First Eviction: सलमान खान के घर से हुआ पहला एविक्शन, ‘बिग-बॉस’ से बेघर हुईं श्रीजिता डे

क्या घर से बेघर हो गई हैं श्रीजिता डे

खबरों के मुताबिक ,घर से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट ‘उतरन’ फेम श्रीजिता डे हैं। सलमान खान के रियलिटी शो से एलिमिनेट होने वाली श्रीजिता डे सीजन की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। इस बात का खुलासा अब आने वाले एपिसोड में होगा। बिग बॉस के फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर किसी ने पोस्ट करके लिखा है, ‘ श्रीजिता डे का सफर बिग बॉस से खत्म होने वाला है और वो बिग बॉस 16 से बाहर हो गई हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक मेकर्स ने कोई पुष्टि नहीं की है।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts