Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Winner: ‘बिग बॉस 16’ के विनर से हटा पर्दा! ये कंटेस्टेंट जीतेगा खिताब?

Bigg Boss 16 Winner: ‘बिग बॉस 16’ जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे लोग कंटेस्टेंट्स के खेल के आधार पर विनर को लेकर अपना अनुमान लगा रहे हैं। वहीं, अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, जिसमें एक प्रतियोगी को हाथ में ‘बिग बॉस 16‘ की ट्रॉफी लेकर पोज देते देखा […]

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के विनर से हटा पर्दा! ये कंटेस्टेंट जीतेगा खिताब?
Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के विनर से हटा पर्दा! ये कंटेस्टेंट जीतेगा खिताब?

Bigg Boss 16 Winner: ‘बिग बॉस 16’ जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे लोग कंटेस्टेंट्स के खेल के आधार पर विनर को लेकर अपना अनुमान लगा रहे हैं। वहीं, अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, जिसमें एक प्रतियोगी को हाथ में ‘बिग बॉस 16‘ की ट्रॉफी लेकर पोज देते देखा जा रहा है। इस पिक्चर ने लोगों के बज को हाई कर दिया है। साथ ही फोटो सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में चर्चाओं का विषय बन गई है।

Priyanka Chahar Choudhary होंगी विनर ?

तस्वीर में नजर आने वाली विनर कोई और नहीं बल्कि ‘उडारियां’ फेम बेबाक कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) हैं। इस पिक्चर में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। साथ ही उन्हें हाथ में ‘बिग बॉस 16’ की विनिंग ट्रॉफी पकड़ पोज देते देखा जा रहा है। इस पिक्चर ने सामने आने के बाद से ही प्रियंका के फैंस के बज को हाई किया हुआ है। दरअसल, प्रियंका हर सफ्ताह टॉप कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में नंबर 1 या नंबर 2 पर रह रही हैं। इसी को देखते हुए लोग और ज्यादा एक्साइटेड हो उठे हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 Update: इन चार सदस्यों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, जमकर मची गर्मागर्मी

फैन ने शेयर की मॉर्फ्ड तस्वीर 

खैर अब बात करते हैं तस्वीर की सच्चाई की। ये एक मॉर्फ्ड फोटो है। दरअसल, ये पिक्चर ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश की है, जिसे प्रियंका के किसी शरारती फैन ने एडिट कर उनका चेहरा लगा दिया है। वैसे भले ही ये तस्वीर फेक है लेकिन इससे ये तो साफ हो गया है कि तमाम लोग प्रियंका चाहर चौधरी को ‘बिग बॉस 16’ के विनर के रूप में देखना चाहते हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम ने प्रियंका चाहर पर लगाया खाने में कटौती का आरोप, तू-तू…मैं-मैं ने बढ़ाई हलचल

Priyanka Chahar Choudhary हैं स्ट्रॉन्ग प्रतियोगी 

बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) बिना किसी ग्रुप के सोलो अपना गेम खेल रही हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस की अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) संग केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आती है। इतना ही नहीं प्रियंका को समय-समय पर अर्चना गौतम से भिड़ते देखा जाता है, फिर ये दोनों दोस्त बन फैंस को चौंकाती नजर आती हैं। इस बात में कोई दो राहा नहीं है कि प्रियंका चाहर चौधरी ‘बिग बॉस 16’ के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 15, 2022 01:28 PM