---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Spoiler: अर्चना गौतम की ‘बिग बॉस 16’ में वापसी, वायरल फोटो देख झूमे फैंस

Bigg Boss 16 Spoiler: कलर्स टीवी का मशहूर शो ‘बिग बॉस 16’ धमाकेदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। बीबी हाउस के अंदर तो काफी ज्यादा ड्रामा दिख ही रहा है, साथ ही घर से बाहर भी सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर घमासान मचा हुआ है। बीते दिन शिव ठाकरे पर हाथ उठाकर […]

Bigg Boss 16 Spoiler: अर्चना गौतम की 'बिग बॉस 16' में वापसी, वायरल फोटो देख झूमे फैंस
Bigg Boss 16 Spoiler: अर्चना गौतम की 'बिग बॉस 16' में वापसी, वायरल फोटो देख झूमे फैंस

Bigg Boss 16 Spoiler: कलर्स टीवी का मशहूर शो ‘बिग बॉस 16’ धमाकेदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। बीबी हाउस के अंदर तो काफी ज्यादा ड्रामा दिख ही रहा है, साथ ही घर से बाहर भी सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर घमासान मचा हुआ है। बीते दिन शिव ठाकरे पर हाथ उठाकर शो की धाकड़ कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) घर से बेघर हो गई थीं, जिसको लेकर ट्विटर पर यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की और #BringBackArchana मुहिम चलाई गई। वहीं अब इन फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है, वायरल तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है जैसे अर्चना गौतम ‘वीकेंड का वार’ पर शो में वापस एंट्री लेने जा रही हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 Elimination: प्रियंका चाहर चौधरी हुईं ‘बिग बॉस 16’ से बाहर, यूजर बोला- ‘फिर शो भी बंद कर दो…

Archana Gautam की घर में वापसी

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का हिस्सा रहीं अर्चना गौतम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इस पिक्चर में अर्चना गौतम सीक्रेट रूम में नजर आ रही हैं और शो के होस्ट सलमान खान को उनसे बातचीत करते देखा जा रहा है। इसी फोटो को देख फैंस का बज हाई हो गया है और लोग ये मानने लगे हैं कि वीकेंड का वार पर अर्चना वापस बीबी हाउस में एंट्री लेने जा रही हैं। इस पिक्चर के वायरल होते ही फैंस एक बार फिर अपना रिएक्शन देने लगे हैं।

पिक्चर शेयर कर फैंस ने जाहिर की खुशी 

बिग बॉस के घर में खुद को शो की क्वीन बताने वाली अर्चना गौतम के फैंस इस पिक्चर को देखकर ही झूम उठे हैं। और एक यूजर ने लिखा है,’सरप्राइज, सरप्राइज, हमारी रानी वापस आ गई है।’ बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं शेफाली बग्गा के फैनपेज ने भी अर्चना गौतम का सपोर्ट किया है और लिखा है,’लोग मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हैं, लेकिन इसकी फिक्र नहीं करते। यहां तक कि शिव भी बेघर होने के लायक है, क्योंकि फीजियोलॉजिकल हिंसा ज्यादा गंभीर होती है।’

और पढ़िएGood News: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर आई लक्ष्मी, माता-पिता बनने की फैंस संग जाहिर की खुशी

Weekend Ka Vaar में क्या होगा स्पेशल

‘बिग बॉस 16’ में दोबारा अर्चना गौतम की वापसी होने जा रही है या नहीं ये तो ‘वीकेंड का वार’ स्पेशल एपिसोड से ही पता चलेगा। लेकिन इस खबर ने फैंस के बज को हाई कर रखा है। साथ ही शो के लेटेस्ट प्रोमो से ये जानकारी मिली है कि इस हफ्ते प्रियंका चाहर चौधरी घर से बेघर हो रही हैं, जिसके बाद से फैंस शो के अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो उठे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 12, 2022 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.