Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Big Boss 16: सौन्दर्या शर्मा को मिला गौहर खान का सपोर्ट, एक्ट्रेस ने बिग बॉस को ही कर दिया ट्रोल

'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट सौन्दर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, सौन्दर्या को 'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान का सपोर्ट मिल गया है।

- Advertisement -

Gauahar Khan supporting Soundarya: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट सौन्दर्या शर्मा (Soundarya Sharma) सुर्खियों में आ गई हैं। बिग बॉस के घर में कुछ ना कुछ नया होता ही रहता है इसी वजह से बिग बॉस का 16वां सीजन भी लोगों के दिलों में अब अपनी जगह बना चुका है और इसी के साथ यह सीजन धमाल मचाने में कामयाब रहा है। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स अपने-अपने अंदाज में लोगों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं वहीं शो के मेकर्स भी घर के अंदर चीजों को मसाला देने के लिए नए ट्विस्ट ला रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस और मॉडल सौन्दर्या शर्मा ने बीते एपिसोड से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। सौन्दर्या को नॉमिनेट हुई कंटेस्टेंट गोरी नागोरी (Gori Nagori) को गले लगाने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। इसी बात पर गौहर खान, सौन्दर्या का सपोर्ट करती नजर आई हैं।

ट्वीट कर किया सपोर्ट

बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में काफी कुछ देखने को मिला। बता दें कि एपिसोड में घरवालों ने मिलकर गोरी नागोरी को नॉमिनेट कर दिया था, साथ ही सौन्दर्या ने भी उन्हे नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया में यह देखने के बाद गोरी थोड़ा इमोशनल हो गईं। उन्हें इमोशनल होता देख सौन्दर्या ने उन्हें गले से लगा लिया। यह बात बिग बॉस को पसंद नहीं आई और उन्होंने सौन्दर्या को सुना दिया इसके बाद से ही सौन्दर्या को ट्रोल किया जा रहा है और अब गौहर खान आखिरकार उनके सपोर्ट में सामने आई हैं। गौहर ने ट्वीट कर सौन्दर्या का सपोर्ट किया है जिसमें उन्होंने बिग बॉस को भी खरी खोटी सुनाई है।

गौहर ने ट्वीट कर बिग बॉस को दिया जवाब

गौहर खान ने ट्वीट कर बिग बॉस समेत सभी ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। उन्होंने अपने हाल ही के ट्वीट में सौन्दर्या को सपोर्ट करते हुए लिखा है,’यार किसी को हग भी नहीं कर सकते ???? इंपैथी दिखाना एक अच्छी चीज है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि सौंदर्या को इस बात के लिए इतना टारगेट क्यों किया जा रहा है ??? आप जैसे डिप्लोमेटिक इंसान की जगह है घर में हैं या नहीं ?????? यह एक क्लियर जजमेंट है। तो बिल्कुल भी इन्सानियत मत रखो, गला काट लो,अपनी पर्सनैलिटी बदलो ??”। यह कहते हुए गौहर ने सौन्दर्या को लेकर अपनी बात रखी है।

फैंस ने भी किया सपोर्ट

गौहर खान के इस ट्वीट से काफी लोग सहमत हैं और उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं। वहीं सौन्दर्या को ट्रोल करने के साथ-साथ उन्हें सपोर्ट करने वाले फैंस भी कम नहीं हैं और तो और गौहर के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने रिएक्ट करते हुए ट्वीट भी किए हैं। जहां लोगों को बिग बॉस का सौन्दर्या के लिए यह बर्ताव पसंद नहीं आया है, वहीं कुछ लोगों ने बिग बॉस को बायस्ड तक कह दिया है। इसके अलावा एलिमिनेशन की बात जाए तो इस हफ्ते सुम्बुल तौकीर, प्रियंका चौधरी और गोरी नागोरी नॉमिनेट हुए हैं। अब देखना यह है कि कौन घर में टिकता है और किसे बिग बॉस 16 के घर को अलविदा कहकर जाना होगा।

- Advertisement -

Latest Posts