Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg BOSS 16: ‘बिग बॉस 16’ में करीब आए शिव ठाकरे-सुंबुल खान, इंटरनेट पर छाया रोमांस

'बिग बॉस 16' में शिव ठाकरे और सुंबुल तौकीर खान नजदीक आ रहे हैं। साथ ही दोनों के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं।

- Advertisement -

Bigg BOSS 16: सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में कई लव एंगल देखने कोमिल रहे हैं। एक तरफ आप शालीन और टीना को एक दूसरे के करीब आते देख रहे हैं, तो दूसरी तरफ गौतम विज और सौंदर्या शर्मा भी आपस में करीब आते नजर आ रहे हैं। हालांकि लोगों का कहना है कि यह सिर्फ उनका गेम प्लान है। लेकिन घर अभी एक कपल बन रहा है। जिनका नाम सुनकर आप चौंक जाएंगे। उस कपल का नाम शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) है। उनका वीडियो देखने के बाद फैंस ने उनकी जोड़ी बना दी है, साथ ही उनका कहना है कि ‘दो दिल मिलते हैं, लेकिन चुपके-चुपके।‘

यहाँ पढ़िए Hina Khan Video: हिना खान ने सूट पहनकर किया भांगड़ा, ठुमके देख आप भी हो जाएंगे नाचने पर मजबूर

शिव-सुंबुल के वीडियोज वायरल

हालांकि पिछले हफ्ते ही सुंबुल और शालीन को लेकर काफी बवाल हुआ था। यहां तक पिछले वीकेंड के वार में सुंबुल को समझाने के लिए उनके पिता को भी बुलाना पड़ गया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर अब घर के नए कप्तान शिव ठाकरे के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसे देखने के बाद फैंस का कहना है कि दोनों धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं।

वीडियो में डांस करते नजर आए सुंबुल-शिव

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे और सुंबुल तौकीर खान एक दूसरे को डांस स्टेप्स सिखाते हुए नजर आ रहे हैं, और उसी क्लिप को फैंस बैकग्राउंड में म्यूजिक लगाकर अपने-अपने तरीके से साझा कर रहे हैं। एक और क्लिप सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें दोनों को सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। तो अब सवाल यह है कि क्या वाकई उनके बीच कोई लव स्टोरी होगी या नहीं, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

सुंबुल के पापा ने की थी शिव की तारीफ

बताते चलें कि पहले वीकेंड के वार में सुंबुल तौकीर खान के पापा आए थे, जिन्हें शिव ठाकरे की तारीफ करते देखा गया था। सुंबुल के पापा ने कहा था कि जिस तरह से शिव ने माफी मांगने के बाद सुंबुल के सिर पर हाथ फेरा था, उसे देखने के बाद वो बेहद गदगद थे। साथ ही उन्होंने शिव को ‘सच्चा मराठा’ बताया था।

यहाँ पढ़िए vaishali Thakkar suicide case update: पुलिस के गिरफ्त से फरार हैं वैशाली ठक्कर सुसाइड केस के आरोपी, सरकार ने लुकआउट नोटिस किया जारी

सुंबुल तौकीर खान हैं कन्फ्यूज्ड

आपको बता दें कि सुंबुल को इन दिनों काफी ट्रोल किया जा रहा है। आप शो में देख सकते हैं कि सुंबुल कभी शालीन के पीछे-पीछे रहती हैं तो कभी गौतम के करीब आते देख सकते हैं। उनके खेलने के तरीका देख कर ऐसा सग रहा है जैसे उन्हें गेम अभी तक अच्छे से समझ में नहीं आ रहा है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts