---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो के फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनर का टैग दिलाने के लिए दिल खोलकर वोट कर रहे हैं। वहीं शिव ठाकरे इस शो के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। तमाम लोगों का तो ये मानना रहा है कि शिव इस सीजन […]

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान
Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो के फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनर का टैग दिलाने के लिए दिल खोलकर वोट कर रहे हैं। वहीं शिव ठाकरे इस शो के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। तमाम लोगों का तो ये मानना रहा है कि शिव इस सीजन के विनर होंगे। लेकिन बिग बॉस का नया प्रोमो शिव के फैंस का दिल तोड़ रहा है। क्लिप को देख लग रहा है कि शिव ठाकरे फिनाले के बेहद करीब आकर एलिमिनेट हो रहे हैं।

मंडली पर भड़के Karan Johar (Bigg Boss 16)

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप में करण जौहर ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में करण जौहर को मंडली पर सवाल खड़ा करते देखा जा रहा है। करण कह रहे हैं,’शिव मंडली सुंबुल से खुश नहीं है। किसकी वजह से मंडली टूटेगी।’ इसपर निमृत कहती हैं,’मंडली टूटेगी ही नहीं।’

और पढ़िए –Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Shiv Thakare बेघर!

करण जौहर इसके बाद भड़कते हुए कहते हैं,’एलिमिनेशन हो रहा है मैं साफ-साफ कह रहा हूं।’ इसके बाद करण, शिव से कहते हैं,’आपको लोवेस्ट वोट हैं। बाय…बाय, आजा।’ प्रोमो में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) रोते हुए बाहर के दरवाजे तक पहुंचते नजर आ रहे हैं। हालांकि, शिव वाकई में घर से बेघर हो रहे हैं या नहीं इसका पता तो एपिसोड देखने पर ही चल पाएगा। लेकिन इस प्रोमो ने शिव के फैंस को सतके में डाल दिया है और वो मेकर्स पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर रचाएंगी ब्याह, की सगाई

Shiv के फैंस का फूटा गुस्सा 

बिग बॉस 16 के इस प्रोमो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’सुंबुल के होते हुए शिव नहीं निकलेगा क्योंकि शिव, सुंबुल से काफी स्ट्रॉन्ग है।’ दूसरे ने लिखा है,’टीआरपी के लिए फेक एलिमिनेशन दिखा रहे हैं बिग बॉस।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’शिव गया तो तुम्हारा फिनाले भी गया। गांठ बांध लो। टॉप 3 शिव, प्रियंका और अर्चना होंगे।’ वहीं तमाम लोग शो के मेकर्स को बायस्ड बताते हुए उनको लताड़ लगाते नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 03, 2023 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.