Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: शालीन भनोट का पर्दाफाश, टीना दत्ता की बुराई कर बुरे फंसे एक्टर

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ का लेटेस्ट एविक्शन दर्शकों और घरवालों के लिए काफी शॉकिंग रहा। ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) को बीते दिन घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि, इसके बाद सबसे ज्यादा दुख जाहिर करने वाले शालीन भनोट (Shalin Bhanot) फिर से पलटी मारते नजर आए हैं। […]

Bigg Boss 16: शालीन भनोट का पर्दाफाश, टीना दत्ता की बुराई कर बुरे फंसे एक्टर
Bigg Boss 16: शालीन भनोट का पर्दाफाश, टीना दत्ता की बुराई कर बुरे फंसे एक्टर

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ का लेटेस्ट एविक्शन दर्शकों और घरवालों के लिए काफी शॉकिंग रहा। ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) को बीते दिन घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि, इसके बाद सबसे ज्यादा दुख जाहिर करने वाले शालीन भनोट (Shalin Bhanot) फिर से पलटी मारते नजर आए हैं। एक्टर ने श्रीजिता डे से टीना दत्ता को लेकर ऐसी बात कह दी है, जिसे सुन फैंस समेत हर कोई दंग रह गया है।

Shalin Bhanot ने उड़ाया Tina Dutta का मजाक

‘बिग बॉस 16’ से शालीन भनोट का एक वीडियो (Shalin Bhanot Video) इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो श्रीजिता डे से टीना दत्ता के एविक्शन पर बात करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में शालीन को टीना की तारीफ करने के बजाए उनका मजाक उड़ाते देखा जा रहा है। इतना ही नहीं शालीन भनोट ने तो ये तक कह दिया है कि वो घर से बाहर जाने के बाद टीना से बात भी नहीं करेंगे।

और पढ़िएBigg Boss 16 Promo: शालीन भनोट के जरिए 25 लाख गंवाने पर बुरी फंसी प्रियंका चौधरी, सौन्दर्या-अर्चना ने ले लिया आड़े हाथ

Shalin Bhanot ने दिया शॉकिंग बयान

‘बिग बॉस 16′ के किचन एरिया में श्रीजिता डे, शालीन भनोट से कहती नजर आ रही हैं,’आप बहुत रो रहे थे।’ इसपर शालीन मुस्कुराते हुए कहते हैं,’तुम्हें लगता है कि मैं रोऊंगा, मुझे चिंता केवल मेरे खाने की है। आपको क्या लग रहा है, ऐसे मुझे टीना कुछ खास पसंद नहीं थी। बाहर जाकर मैंने बात भी नहीं करनी उससे।’ शालीन भनोट का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है और नेशनल टेलीविजन का एक्टर का पर्दाफाश हो गया है।

और पढ़िएUorfi Javed: उर्फी जावेद ने नेट पहन सनी लियोनी संग दिए पोज, यूजर बोला- ‘मेरे घर पर बहुत मच्छर…

Tina Dutta ने ली शो में वापस एंट्री

‘बिग बॉस 16’ से वायरल इस वीडियो (Bigg Boss 16 Video) में आगे का नजारा और चौंकाने वाला है। बिग बॉस वापस से टीना दत्ता को घरवालों से मिलवाते हैं और कहते हैं कि दोस्ती की परीक्षा लेना मुझे बहुत अच्छा लगता है। बिग बॉस वापस से शालीन भनोट के सामने शर्त रखते हैं कि अगर वो टीना दत्ता को शो में वापस लाना चाहते हैं तो उन्हें प्राइज मनी से 25 लाख रुपए कुर्बान करने होंगे। इसके लिए शालीन को बजर दबाकर अपना फैसला सुनाना होता है। वहीं इस बार शालीन बजर दबा देते हैं और ऐलान करते हैं कि कोई नहीं जो जीतेगा उसे 25 लाख रुपए मैं दूंगा। हालांकि, टीना की घर वापसी पर इक्वेशन बिल्कुल बदलने वाला है। टीना, शालीन को उनकी बातों के लिए जमकर फटकार लगाने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 11, 2022 12:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.