Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने टीना दत्ता को कैमरे पर कहा ‘आइ लव यू ‘, फैंस बोले- ‘गेम के लिए…’

'बिग बॉस 16' में लड़ाई-झगड़ों के साथ-साथ प्यार वाला एंगल भी बखूबी देखने को मिल रहा है। इसी बीच शालीन भनोट ने कैमरे के सामने टीना दत्ता को 'आई लव यू' बोल दिया है।

- Advertisement -

Shaleen Bhanot said ‘I love you’ to Tina Dutta: ‘बिग बॉस 16’ के घर में प्यार की शुरुआत हो चुकी है और घर को अपना पहला ऑफिशियल कपल मिल चुका है। बिग बॉस के घर के अंदर हर सीजन में जोड़ियां बनती हैं। दो लोग एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और चारों तरफ हो रहे झगड़ों और विवादों के बीच प्यार बढ़ता जाता है। बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में शालीन भनोट ने टीना दत्ता से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें नेशनल टेलीविजन पर ‘आई लव यू’ बोल दिया है। शालीन की इस बात को सुनकर टीना वहां से बिना जवाब दिए चली जाती हैं।

यहाँ पढ़िए Wow! उर्फी जावेद के लिए एक्स पारस कलनावत ने लिख दिया कुछ ऐसा, एक्ट्रेस बोल पड़ीं- लव यू…

शालीन ने टीना से किया प्यार का इजहार

बिग बॉस के बीते एपिसोड में देखा गया कि शालीन भनोट ने टीना दत्ता के लिए अपनी फीलिंग्स उनसे शेयर कीं। दोनों अलग-अलग चीजों को लेकर बात कर रहे थे कि तभी टीना, शालीन की एक्टिंग करने लगती हैं। ये देखकर शालीन खुद को रोक नहीं पाते हैं और टीना को ‘आई लव यू’ कह देते हैं। हालांकि, टीना की तरफ से इसपर कोई जवाब सुनने को नहीं मिला। शालीन की बात सुनने के बाद टीना चुप हो जाती हैं और मुस्कुराने लगती हैं। शालीन, टीना के रिएक्शन पर कहते हैं ,’अब बताओ आप क्या कहना चाहते हो’। टीना दत्ता वहां से जाते हुए कहती हैं,’बकवास मत करो’।

क्वालिटी टाइम बिताते दिखे शालीन और टीना

टीना और शालीन पूरे दिन अलग कमरे में एक साथ दिखाई दिए। इसपर बिग बॉस ने दोनों की क्लास लगाते हुए कहा कि सबको अपने-अपने कमरे मिले हैं। आप किसी के भी कमरे में जा सकते हैं लेकिन शालीन और टीना किसी अलग बेडरूम में सबसे ज्यादा समय बिताते हुए नजर आए। बिग बॉस ने कहा कि अगर उन्हें बात करनी ही है तो वो बाहर करें, कमरे में इतना समय साथ में नहीं बिताना है।

यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

जहां घर के अंदर शालीन भनोट और टीना दत्ता की लव स्टोरी शुरू हो रही है तो दूसरी तरफ घर के बाहर सोशल मीडिया पर यूजर्स को ये कुछ भी पसंद नहीं आ रहा है। एक यूजर ने इस बात पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘अगर कोई मुझे ये साबित कर दे ना कि टीना के लिए शालीन के मन में सच में प्यार है तो मैं तुरंत उसे 1000 रुपये दूंगी। ये ऑफर सीजन के अंत तक वैलिड है’। वहीं दूसरे यूजर ने टीना और शालीन की इस लव स्टोरी पर रिएक्ट करते हुए लिखा,’शालीन भनोट और टीना दत्ता कैमरे के लिए फेक एंगल अपना रहे हैं। ये चीज साफ देखने को मिल रही है।’

यहाँ पढ़िए TMKOC: ‘दयाबेन’ को हुआ कैंसर? दिशा वकानी के भाई मयूर ने बताया सच

क्या घर से बेघर हो जाएंगे शालीन

बिग बॉस के घर में बीते दिन ही घरवालों ने शालीन भनोट, टीना दत्ता, गोरी नागोरी, सृजिता डे और एमसी स्टैन को नॉमिनेट किया है। यानी की इस हफ्ते शालीन भनोट, टीना दत्ता, गोरी नागोरी, सृजिता डे और एमसी स्टैन में से कोई एक सितारा शो से बाहर होने वाला है। इसे लेकर शालीन ने टीना से कहा कि अगर वो घर से बाहर हो गए तो वो इस बात का ध्यान करके जाएंगे कि टीना दत्ता ही ये शो को जीतें और ट्रॉफी घर लेकर जाएं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts