Latest Posts

Bigg Boss-16: इस दिन होगा सलमान खान के शो का प्रीमियर, जानें डिटेल्स

सलमान खान के शो बिग बॉस को देखने के लिए फैंस टीवी के सामने बैठ जाते हैं। फैंस को हर बार बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार रहता है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) को देखने के लिए फैंस टीवी के सामने बैठ जाते हैं। फैंस को हर बार बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार रहता है। बिग-बॉस को लेकर लगातार नई-नई खबरें सामने आ रही है। वहीं अब ‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss-16) को लेकर एक अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस के चेहरे खिल उठेंगे।

  यहाँ पढ़िए सलमान खान संग ये हसीना करेंगी ‘बिग बॉस’ होस्ट? सामने आई ये खबर

इस दिन लॉन्च होगा बिग बॉस ओटीटी

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा था कि ये शो 1 अक्टूबर को लॉन्च होगा लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि ये शो 1 अक्टूबर की जगह 8 अक्टूबर को लॉन्च होगा। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसे लेकर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है। कुछ दिनों पहले एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें शो के टीम को लेकर जोरों पर चर्चा हुई थी और अब पता चल रहा है कि इस शो की Aqua थीम होगी।

इस थीम पर बनेगा बिग बॉस ओटीटी

इसी के साथ खबरें थी कि बिग बॉस ओटीटी आएगा लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि, बिग बॉस ओटीटी इस साल नहीं ब्लिक अगले साल मार्च और अप्रैल में आएगा। वहीं शो के लिए अगर सलमान के फीस की बात करें तो, बिग बॉस 15 के लिए सलमान खान (Salman Khan Fees) को जहां 350 करोड़ रुपए मिले थे तो वहीं अब 16वें सीजन से इससे तीन गुना ज्यादा फीस मांगी थी।

  यहाँ पढ़िए बेटे संग भारती सिंह ने किया गणपति पूजन, क्यूटनेस पर फिदा फैंस

सलमान ने लिए इतने करोड़

पता चला ही कि, सलमान ने बिग बॉस होस्ट करने के लिए 1050 करोड़ की डिमांड की थी। फिलहाल मेकर्स ने उनकी इस मांग को पूरा किया है या नहीं इसपर अभी तक कोई अनाउसमेंट नहीं हुई हैं लेकिन अगर ऐसा होता है तो सलमान खान दुनिया के सबसे महंगे एक्टर बन जाएंगे। वहीं अब देखना होगा की हर बार की तरह इस बार शो में क्या नया देखने को मिलेगा जिसका फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है।

  यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version