Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: सलमान खान को हुआ डेंगू, अब ये फिल्ममेकर करेंगे ‘बिग-बॉस’ को होस्ट

सलमान खान को लेकर खबर मिल रही है कि उनको डेंगू हो गया है, इसलिए वो अब ‘बिग बॉस 16’ के कुछ एपिसोड्स को होस्ट नहीं करेंगे।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग के फैंस दीवाने हैं। एक्टर कई सालों से बिग-बॉस शो को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और अब सलमान खान को लेकर खबर आई है कि वो ‘बिग-बॉस 16’ को होस्ट नहीं करेंगे। दरअसल, जानकारी मिल रही है कि सलमान खान को डेंगू हो गया है, इसलिए वो अब ‘बिग बॉस 16’ के कुछ एपिसोड्स को होस्ट नहीं करेंगे। इस खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा है।

इस फिल्ममेकर ने संभाली कमान

सलमान खान (Salman Khan) को डेंगू होने से मेकर्स भी काफी परेशान हो गए लेकिन अब खबर है कि इस शो को ‘बिग-बॉस’ को कुछ एपिसोड को फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे। आपको बता दें, करण जौहर और सलमान खान की दोस्ती काफी पुरानी है इसलिए करण जौहर उन्हें शो को होस्ट करने के लिए मना नहीं कर सके और उन्होंने इस शो के कुछ एपिसोड को करने के लिए हां कर दिया और अब इस शो को करण जौहर होस्ट करेंगे।

यहाँ पढ़िए Akanksha Puri: मीका सिंह और आकांक्षा पुरी नहीं करेंगे शादी! एक्ट्रेस ने कहा- ‘हम अब भी सिर्फ…

एक समय सलमान खान ने दिया था साथ

करण जौहर (Karan Johar) की ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) रिलीज हुई थी जिसमें सितारों ने दूसरा लीड रोल निभाने से मना कर दिया था। ऐसे में सलमान खान ने करण जौहर का साथ दिया था और उन्होंने शाहरुख खान के अपोजिट लीड रोल प्ले किया था। करण जौहर ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ को भी होस्ट किया है और वो अपने शो कॉफी विद करण को भी होस्ट करते है। करण जौहर का सिनेमा में बड़ा नाम हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को साबित किया है।

यहाँ पढ़िए Ekta Kapoor Post: बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व COO जुल्फिकार खान लापता, एकता कपूर ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

इस जगह देखें ‘बिग-बॉस’

करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के शानदार होस्ट है। करण जौहर की होस्टिंग फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती हैं और अब देखना है कि वो इस शो में कंटेस्टेंट की कितनी क्लास लगाते हैं और फैंस उन्हें ‘बिग-बॉस’ में कितना पसंद करते है। आपको बता दें, ‘बिग बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे आता है और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर आता है। वूट (Voot) पर देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts