---विज्ञापन---

Bigg Boss-16: सलमान ने शो होस्ट करने के लिए मांगी इतनी रकम, मेकर्स के उड़े होश

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) को काफी पसंद किया जाता है। फैंस को हर साल बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार रहता है। बिग-बॉस को लेकर अक्सर खबरें आती रहती है। वहीं अब ‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss-16) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर […]

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) को काफी पसंद किया जाता है। फैंस को हर साल बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार रहता है। बिग-बॉस को लेकर अक्सर खबरें आती रहती है। वहीं अब ‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss-16) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

और पढ़िए –तलाक पर जेनिफर विंगेट ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सब खत्म कर दिया…

Salman Khan on Bigg Boss 13: I like the show but a part of mine wants to cut that part - Times of India

दरअसल, सलमान खान काफी लंबे समय से इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं और अब खबर आ रही हैं कि उन्होंने इस शो को करने के लिए भारी भरकम मोटी फीस चार्ज की है। बिग-बॉस-5 में होस्टिंग के लिए संजय दत्त को चुना गया था लेकिन बाद में शो के बीच में ही सलमान खान को वापस बुला लिया गया और सीजन 4 से लेकर 15 तक सलमान खान ने ही होस्ट किया और लोगों ने उन्हें पसंद किया।

Bigg Boss 14: Salman Khan confirms season 15 of the reality show; Says 'It will return after eight months' | PINKVILLA

बिग बॉस 15 के लिए सलमान खान (Salman Khan Fees) को जहां 350 करोड़ रुपए मिले थे तो वहीं अब 16वें सीजन से इससे तीन गुना ज्यादा फीस मांगी हैं। पता चला ही कि, सलमान ने बिग बॉस होस्ट करने के लिए 1050 करोड़ की डिमांड की है। फिलहाल मेकर्स ने उनकी इस मांग को पूरा किया है या नहीं इसपर अभी तक कोई अनाउसमेंट नहीं हुई हैं लेकिन अगर ऐसा होता है तो सलमान खान दुनिया के सबसे महंगे एक्टर बन जाएंगे।

और पढ़िए –सारा खान की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, इस शख्स को कर रही हैं डेट

Bigg Boss 14: Here's all that you need to know about the grand premiere of the Salman Khan hosted show : Bollywood News - Bollywood Hungama

कहा जा रहा है कि, ‘बिग बॉस 16’ में अर्जुन बिजलानी, मुनव्वर फारूक, शिवम शर्मा, दिव्यांका त्रिपाठी, जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी समेत टीवी जगत के बड़े सितारे नजर आ सकते हैं। कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी तक मेकर्स ने किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है लेकिन उम्मीद है जल्द ही मेकर्स कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं। अब देखना होगा की हर बार की तरह इस बार शो में क्या नया देखने को मिलेगा जिसका फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 13, 2022 07:40 PM