Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: साजिद खान ने अब्दु रोजिक को किया गायब, छोटे भाईजान ने सलमान खान को किया मारने का इशारा

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का 'बिग-बॉस' (Big Boss) टीवी का पॉपुटर शो है जिसके एक-एक एपिसोड का फैंस को इंतजार रहता है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का ‘बिग-बॉस’ (Big Boss) टीवी का पॉपुटर शो है जिसके एक-एक एपिसोड का फैंस को इंतजार रहता है। शो में सबसे ज्यादा अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) को पसंद किया जा रहा है और उनकी क्यूटनेस पर भारत के देश वासी फिदा हो रहे हैं। इस शो में आने के बाद अब्दू रोजिक की पॉपुलैरिटी कई गुना ज्यादा बढ़ गई है और वो बेस्ट कंटेस्टेंट बनकर शानदार गेम खेल रहे हैं। वहीं अब वो घर से गायब हो गए है।

सलमान खान ने साजिद को दिया टास्क

‘बिग-बॉस’-16 (Big Boss 16) का पिछला एपिसोड ‘शुक्रवार का वार’ था जिसमें सलमान खान ने सबसे पहले साजिद खान को एक गुपचुप टास्क दिया जो बाकी किसी को भी नहीं पता था। पहले तो सलमान ने उन्हें गौतम विग, टीना दत्ता, शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर की फेवरेट चीजें छुपाने को कहा, जिसके बाद उन्होंने अब्दू रोजिक को भी गायब करने के लिए कहा। अब्दू रोजिक को गायब करने के बाद साजिद खान ने बाहर आकर सभी से कहा कि, ‘अब्दू ने उनके सूट केस में से कपड़े फैला दिए थे और कपड़ों सही से रखने के लिए उन्होंने अब्दु को कहा है।’

यहाँ पढ़िए Vaishali Thakkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

घर से गायब हुए अब्दु रोजिक

साजिद खान (Sajid Khan) के ये कहने के बाद शिव ठाकरे कमरे में जाते हैं और अब्दू रोजिक को खोजते हैं। वहां नहीं मिलने पर वो पूरे घर में ढूंढते हैं जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट साजिद खान पर शक जताते हैं और काफी परेशान हो जाते हैं। हर तरफ सभी कंटेस्टेंट देखने हैं लेकिन अब्दू नहीं मिलते हैं। ‘बिग-बॉस’ के घर का कैमरा एक्टिविटी रूम की तरफ जाता है जहां अब्दू बैठे हुए होते हैं। अब्दू रोजिक की तरफ कैमरा जाते ही वो मार डालने वाला वाला इशारा करते हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 New Promo: ‘बिग-बॉस’ का नया प्रोमो जारी, कैप्टेंसी टास्क को लेकर घर मचा घमासान

सलमान खान ने अब्दु से किया ये सवाल

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) के इशारे के बाद सलमान खान एंट्री करते हुए कहते हैं कि, ‘तुम मेरे को कह रहे हो मार दोगे।’ इसके बाद दोनों काफी बातें करते हैं और फिर सवाल करते हुए कहते कि, तुम्हें लेकर सबसे ज्यादा कौन परेशान होगा, निमृत? इसपर अब्दु हां करते हैं। वहीं अब देखना होगा की अब्दु कैसे मिलते है।आपको बता दें, बिग बॉस सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर। देखना नहीं भूले।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts