Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगे राखी सावंत-आदिल खान, एक्ट्रेस के बयान ने मचाया धमाल

राखी सावंत ने 'बिग बॉस 16' में एंट्री लेने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही बड़े बयान से फैंस के बज को हाई करती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Rakhi Sawant will be seen in Bigg Boss 16: मनोरंजन जगत की ‘एंटरटेनमेंट क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। साथ ही ‘बिग बॉस 16’ की स्ट्रीमिंग डेट सामने आने के बाद से राखी फिर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Rakhi Sawant Spotted Video) इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो शो में एंट्री लेने की बात पर बड़ा बयान देती नजर आ रही हैं।

राखी सावंत ने आदिल खान पर लुटाया प्यार 

राखी सावंत के वायरल वीडियो (Rakhi Sawant Viral Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में राखी, ग्रे कलर की टीशर्ट के साथ पिंक शॉर्ट्स पहने पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं। राखी को अकेला देख पैप्स उनसे पूछते हैं कि आदिल कहां हैं। इसपर राखी कहती हैं,’आदिल तो मेरे दिल में है।

यहाँ पढ़िए Jhalak Dikhhla Jaa 10: माधुरी दीक्षित संग ‘सामी-सामी’ करती नजर आईं रश्मिका मंदाना, साथ ही कह दी ये बड़ी बात

 

बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर कही ये बात

वीडियो में पैपराजी, राखी सावंत से शो ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री लेने को लेकर सवाल पूछते देखे जा रहे हैं। इसपर राखी कहती हैं,’मुझे नहीं पता…ये तो ‘बिग बॉस’ का मूड है। अगर उन्हें लगेगा कि शो में मेरी जरूरत है तो वो मुझे बुलाएंगे। मैं अगर शो में आदिल के साथ पहुंच गई तो मैं चाहूंगी कि सलमान जी मेरे हाथ में आदिल का हाथ दे दें। इस बार तो मेरी शादी हो ही जानी चाहिए।’ ड्रामा क्वीन के हर वीडियो की तरह उनका ये वीडियो भी सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Contestants: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, शो में मचेगा हुड़दंग

‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगे राखी सावंत-आदिल खान

बता दें कि पति रितेश से अलग होने के बाद राखी सावंत, आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। ये जोड़ा खुल्लम खुल्ला एक-दूजे पर प्यार लुटाता नजर आता है। वहीं, अगर राखी और आदिल शो ‘बिग बॉस 16’ में साथ पहुंचेंगे तो दर्शकों के लिए ये किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगी। बीते सीजन में भी रितेश और राखी के साथ आने से खूब टीआरपी आई थी। अब देखना होगा कि क्या इस साल भी बिग बॉस के मेकर्स राखी को उनके बॉयफ्रेंड के साथ आने के लिए इनवाइट करेंगे या नहीं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts