Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: टूटते रिश्ते को बचाने इस शो में नजर आएंगे राजीव-चारु! सामने आई ये खबर

- Advertisement -

Bigg Boss 16: टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) बहुत जल्द एक बार फिर शुरू होने वाला है। इसी बीच शो के कंटेस्टेंट को लेकर खबर आ रही है कि इस बार चर्चित कपल राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) भी नजर आ सकते हैं।

अभी पढ़ेंकपिल शर्मा ने फैशन शो में दिखाया जलवा, ट्रोलर्स ने लगाई दी क्लास

इस शो में आ सकते हैं नजर

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा बताया जा रहा है कि राजीव सेन और चारु को बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच किया गया है। सूत्रों से मिले खबर के अनुसार मेकर्स ने कपल को शो में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। हालांकि अभी तक कपल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।


अलग रहते हैं राजीव और चारू

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन और उनकी भाभी चारू के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते दिनों इनके तलाक की खबरें भी छाई थी। खबरों के अनुसार चारु अब राजीव का घर छोड़ कर अपने भाई के साथ रहती हैं। हालांकि आधिकारिक रूप से इन्होंने अपने रिश्ते पर नहीं कहा है कुछ।


कपल की एक बेटी भी है

आपको बता दें कि बीते साल चारू असोपा ने एक बेटी को जन्म दिया था। बेटी का नाम जियाना है। चारू अक्सर अपनी बेटी की झलक फैंस के साथ साझा करती हैं। स्टार कपल के रिश्ते में अनबन की खबरें पहले भी थी लेकिन माना जा रहा था बच्चे के आने के बाद इनके रिश्ते सुधर जाएंगे। हालांकि ऐसा हो ना सका।

बिग बॉस में जुड़ा इनका भी रिश्ता

बताया जा रहा है कि राजीव और चारू अपने रिश्ते को बचाने के लिए बिग बॉस में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले टीवी के फेमस कपल रुबीना और अभिनव भी अपने टूटते रिश्ते को बचाने के लिए बिग बॉस में शामिल हुए थे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss