Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Qawwali Special: ‘बिग-बॉस’ में शेखर सुमन ने लगाई महफिल, जमकर नाची अर्चना गौतम

Bigg Boss 16 Qawwali Special: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में हाल ही में आपने देखा कि साजिद खान (Sajid Khan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच जमकर लड़ाई हुई। इस एपिसोड में दोनों ने एक दूसरे को खूब सुनाया जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) सभी की क्लास लगाते हुए नजर आए। वहीं अब एक […]

Bigg Boss 16 Qawwali Specia
Bigg Boss 16 Qawwali Specia

Bigg Boss 16 Qawwali Special: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में हाल ही में आपने देखा कि साजिद खान (Sajid Khan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच जमकर लड़ाई हुई। इस एपिसोड में दोनों ने एक दूसरे को खूब सुनाया जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) सभी की क्लास लगाते हुए नजर आए। वहीं अब एक नया प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है जो कि सोशल मीडिया पर छा गया है।

और पढ़िएKaran Kundra-Tejasswi Prakash Video: तेजस्वी का प्यार देख करण कुंद्रा हुए इमोशनल, वीडियो वायरल

शेखर सुमन का जलवा

कलर्स टीवी (Colors TV) के शो ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में आपको अब कुछ नया देखने को मिलेगा। दरअसल, हाल ही में एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने घर में क़व्वाली (Qawwali) का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने अपनी क़व्वाली के जरिए घर में रह रहे सभी कंटेस्टेंट की धज्जियां उड़ाई और सभी घर वालों ने जमकर ठहाके भी लगाए। इस स्पेशल एपिसोड में हर कोई महफिल में डूबा हुआ नजर आ रहा है। क़व्वाली स्पेशल वीडियो को देखने के बाद फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

अर्चना गौतम ने लगाए ठुमके

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने घर में क़व्वाली (Qawwali) का आयोजन किया। इस दौरान आप देख सकते हैं कि एक तरफ शेखर सुमन शानदार क़व्वाली गा रहे हैं और दूसरी तरफ अर्चना गौतम (Archana Gautam) जमकर डांस कर रही हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की अर्चना गौतम ने महफिल सजा दी और वो इस शो में लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं। अर्चना गौतम के ठुमके देख फैंस भी उनके दीवाने हो गए हैं।

और पढ़िएUorfi: चेतन भगत की बात पर उर्फी ने किया पलटवार, दिया ये जवाब

फैंस हुए अर्चना के दीवाने 

अर्चना गौतम (Archana Gautam) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। वो शो में शानदार गेम खेल रही हैं। हाल ही में वाल्ड कार्ड एंट्री में फहमान खान (Fahmaan Khan) आए हैं और अब देखना है कि वो घर में किसे टक्कर देते हैं। वहीं क़व्वाली एपिसोड में घर वाले तो रंग में रंगे नजर आ रहे हैं लेकिन आप देखना ना भूले बिग-बॉस। हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर कभी भी देख सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 27, 2022 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.