Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: टीना दत्ता ने कैप्टेंसी की चाहत में अपनी गैंग को दिया धोखा! साजिद खान ने भी मारी पलटी

'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड में कैप्टन बनने के लिए जंग छिड़ने वाली है। टीना दत्ता फ्लिप मारती दिखेंगी तो साजिद खान भी अपनी कैप्टेंसी के लिए कुछ भी करते नजर आएंगे।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। शो में बीते हफ्ते काफी बदलाव देखने को मिला है। हिंसा कर घर से बेघर हुईं अर्चना गौतम शो में वापस आ गई हैं। वहीं, सलमान खान ने अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी को बड़ी नसीहत दी है। वहीं आने वाला एपिसोड भी काफी ड्रामैटिक होने जा रहा है। कैप्टन बनने की चाह में टीना दत्ता (Tina Dutta) अपने ही गैंग से बगावत करने जा रही हैं।

और पढ़िएAbdu Rozik Video: मस्त मौला अंदाज में दिखे अब्दु रोजिक, सोशल मीडिया पर छाया छोटे भाईजान का वीडियो

कैप्टन बनने के लिए छिड़ी जंग

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में सभी कंटेस्टेंट कैप्टन बनने की चाह रखते नजर आ रहे हैं। इसी को लेकर टीना दत्ता अपने पूरे गैंग से बातचीत करती हैं और खुद के कैप्टन बनने की इच्छा जाहिर करती हैं। हालांकि, साजिद खान (Sajid Khan) भी कैप्टन बनने की रेस में आगे नजर आते हैं। इसी को लेकर घर में बवाल मचने वाला है।

साजिद खान से भिड़ीं टीना दत्ता

प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि साजिद खान कहते हैं कि वो कैप्टन बनना चाहते हैं। और टीना दत्ता भी कैप्टन बनने के लिए अड़िग देखी जाती हैं। इसी को लेकर टीना दत्ता अपने ग्रुप के लोगों से बातचीत करती हैं और साजिद खान पर धोखा देने का आरोप लगाती हैं। टीना की बात सुन साजिद भी भड़क जाते हैं और वहां से उठकर जाते नजर आते हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 Updates: अर्चना गौतम की ‘बिग-बॉस’ में धमाकेदार वापसी! घर में मचा घमासान, देखें वीडियो

फ्लिप मारेंगी Tina Dutta

प्रोमो में ये भी देखने को मिल रहा है कि कैप्टन के लिए नॉमिनेट करने की प्रक्रिया में एमसी स्टैन कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता कोई टीना की कैप्टनेंसी में काम भी करेगा। इन्ही सब चीजों को लेकर भड़कीं टीना दत्ता, निमृत कौर और शालीन भनोट के सामने कहती हैं कि फिर तुम सब क्यों फैमिली-फैमिली करते हो। इसी दौरान वो शालीन को समझाती हुई कहती हैं,’मैं और तुम इस फैमिली से बाहर हैं।’ साथ ही टीना ये भी ऐलान कर देती हैं कि अब वो फ्लिप मारेंगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts