Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: शिव ठाकरे ने रची थी अर्चना गौतम को निकालने की साजिश? सलमान खान ने किया पर्दाफाश

सलमान खान 'शुक्रवार का वार' (Shukravaar Ka Vaar) एपिसोड में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई की वजह का पर्दाफाश करने जा रहे हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 में आए दिन लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। बीते दिनों इसी झगड़े की वजह से अर्चना गौतम (Archana Gautam) खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) पर हाथ उठाकर शो से बाहर हो गईं। अर्चना गौतम के बाहर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्विस्ट्स की बाढ़ आ गई है। फैंस, अर्चना को शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। वहीं ‘शुक्रवार का वार’ (Shukravaar Ka Vaar) एपिसोड में इस राज से पर्दा उठने जा रहा है कि अर्चना और शिव की लड़ाई में असली मकसद क्या था।

और पढ़िएGood News: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर आई लक्ष्मी, माता-पिता बनने की फैंस संग जाहिर की खुशी

शिव ठाकरे ने रची थी अर्चना को निकालने की साजिश?

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप की शुरुआत शिव ठाकरे से हो रही है, जो कमरे में बेड पर बैठकर ये कहते नजर आ रहे हैं,’मुझे उसका हुक पता है, पार्टी-इलेक्शन…दीदी खड़ा नहीं करेंगी। अरे दीदी खड़ा नहीं करेंगी।’ इसके बाद लड़ाई की एक झलक देखने को मिल रही है और सलमान खान भी नजर आ रहे हैं।

‘शुक्रवार का वार’ में होगा पर्दाफाश

प्रोमो वीडियो से साफ हो रहा है कि सलमान खान ‘शुक्रवार का वार’ में ये दिखाने जा रहे हैं कि शिव ठाकरे को अर्चना गौतम की कमजोरी पता थी, बावजूद इसके भी उन्होंने अर्चना को पोक किया। इसके साथ ही कैप्शन से ये जाहिर हो रहा है कि सलमान ना सिर्फ शिव का बल्कि और भी कुछ घरवालों का पर्दाफाश करने जा रहे हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16: क्या शिव ठाकरे बनेंगे ‘बिग-बॉस-16’ के विजेता! सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट को लेकर बज हाई

यूजर्स दे रहे मिले-जुले रिएक्शन

प्रोमो को देखने के बाद फैंस का बज अपकमिंग एपिसोड के लिए काफी ज्यादा हाई हो गया है। साथ ही यूजर्स कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’हमें अर्चना गौतम वापस चाहिए।’ दूसरे ने लिखा है,’चलो इस सीजन में कुछ तो बढ़िया हुआ है।’ वहीं कुछ लोग शिव को सपोर्ट करते हुए अर्चना को वापस ना लाने की मांग कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts