-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 Promo: शालीन-टीना के ‘चिपकने’ पर भड़के सलमान खान, अर्चना-स्टैन का भी किया हिसाब

Bigg Boss 16 Promo: सलमान खान ने शालीन भनोट और टीना दत्ता के चिपकने पर उनकी क्लास लगा दी है। साथ ही अर्चना-स्टैन पर भी भड़कते नजर आए हैं।

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ का ‘शुक्रवार का वार’ काफी दिलचस्प होने जा रहा है। हफ्ते भर घरवालों के जरिए किए गए कारनामों का होस्ट सलमान खान हिसाब करने वाले हैं। इसी को लेकर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है, जिसमें सलमान खान टीना दत्ता पर भड़कते हुए अपने एक्शन और शब्दों से उन्हें लताड़ लगाते नजर आए हैं।

Bigg Boss 16 Promo

‘बिग बॉस 16’ का लेटेस्ट प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस क्लिप में पहले तो घरवाले टास्क के दौरान ये बताते नजर आ रहे हैं कि उन्हें घर में किसकी छवि धुंधली लगती है। इस दौरान अर्चना गौतम, शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) को बुलाकर उनके चेहरे पर फोम डालती हुई कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें इन दोनों की छवि धुंधली लगती है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Promo: साजिद खान के भड़काने पर एमसी स्टैन ने अर्चना को जड़ा थप्पड़, वीडियो से खुली पोल

Tina Dutta पर भड़के Salman Khan

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के इस टास्क में टीना दत्ता का रवैया थोड़ा हैरान करने वाला होता है। वो शालीन को बुलाकर उनपर फोम डालती हैं और कहती हैं कि ये हमेशा मैं-मैं-मैं करता है। मैंने अब इन्हें ‘शा’ कहना भी बंद कर दिया है। यही देख शो के होस्ट सलमान खान भड़क उठते हैं और टीना को सबक सिखाते नजर आते हैं। सलमान खान को ‘शुक्रवार का वार’ (Shukravaar Ka Vaar) एपिसोड में टीना दत्ता से कहते देखा जा रहा है,’टीना आप कौन सा गेम खेल रही हो और किसके साथ खेल रही हो।’

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका चौधरी से लड़कर शालीन भनोट की तोड़फोड़

Shalin-Tina के ‘चिपकने’ पर सलमान का सवाल 

इसके बाद सलमान खान भड़कते हुए टीना दत्ता से आगे कहते हैं,’आपका झगड़ा हुआ म्यूजिक बज गया और आप फिर शालीन के साथ डांस करने लग गईं। कोई और नहीं था डांस करने के लायक…नहीं चिपकने के लायक।’ इतना ही नहीं सलमान खान (Salman Khan) मंच पर ही डांस मूव्स भी करके दिखाते हैं। सलमान के जरिए इतनी फटकार लगाए जाने पर टीना की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं।

MC Stan पर सलमान का वार 

सलमान खान यहीं नहीं रुकते हैं और बीते दिन हुए अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के झगड़े के लिए दोनों की भी क्लास लगाते नजर आते हैं। होस्ट कहते हैं,’अर्चना और स्टैन आपने इस घर की सारी हदें पार कर दीं…मां बाप के ऊपर जाने का मतलब क्या है यार।’ इसके बाद सलमान स्टैन से सवाल करते हैं,’स्टैन तू सही था या गलत था इस झगड़े में…सही-सही बता।’ ये सुन स्टैन अपनी गलती मान लेते हैं।

Archana Gautam पर फूटा Salman का गुस्सा 

सलमान खान, स्टैन की क्लास लगाने के बाद अर्चना गौतम के ऊपर आते हैं और कहते हैं,’अर्चना अगर यही आपका एटिट्यूड है तो अभी के अभी दरवाजा खोलता हूं…जाइए आप।’ शो का प्रोमो अपकमिंग एपिसोड के लिए फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई कर रहा है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा की हुई गोदभराई, 10 साल बाद बनने जा रही मां

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा शादी के 10 साल बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट फिर बनेगा सई के लिए अड़चन, मुश्किल में विनायक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल है। मेकर्स ऑडियंस को रिझाने के लिए...

Nutrients Of Raw Papaya: कब्ज दूर कर पाचन तंत्र को बनाना चाहते हैं दुरुस्त, तो डाइट में शामिल करें ये चीज

Nutrients Of Raw Papaya: पपीता (Papaya) एक ऐसा फल है जो सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। डॉक्टर भी पपीता खाने की सलाह...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here