-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ के अगले कैप्टन को लेकर मंडली में आई दरार, निमृत आहलूवालिया हुईं साजिद खान के खिलाफ

'बिग बॉस 16' के अगले एपिसोड में कप्तानी को लेकर मंडली में फूट पड़ने वाली है। साथ ही निमृत कौर आहलूवालिया, साजिद खान के खिलाफ होती नजर आएंगी।

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे मेकर्स ऐसे ट्विस्ट्स ऐड कर रहे हैं कि प्रतियोगियों के असली चेहरे दर्शकों के सामने आ जा रहे हैं। हाल ही में शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते का पर्दाफाश हुआ है। वहीं, अब शो में अगले कप्तान को लेकर शुरू से मंडली बनकर आए सदस्यों निमृत कौर आहलूवालिया, साजिद खान, अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन में फूट पड़ने जा रही हैं। इसी का दमदार प्रोमो फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई कर रहा है।

इस हफ्ते होंगे तीन कप्तान

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप में बिग बॉस ये ऐलान कर रहे हैं कि इस हफ्ते शो में तीन कप्तान होंगे। इसी को लेकर साजिद खान (Sajid Khan) अपनी मंडली संग गुफ्त-गू करने लग जाते हैं और अगली कप्तानी के लिए सुंबुल तौकीर खान, सौन्दर्या शर्मा और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम सजेस्ट करते हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 Promo: शालीन भनोट के जरिए 25 लाख गंवाने पर बुरी फंसी प्रियंका चौधरी, सौन्दर्या-अर्चना ने ले लिया आड़े हाथ

Sajid Khan के खिलाफ जाएंगी Nimrit Kaur

साजिद खान जैसे ही ये तीनों नाम सुझाते हैं निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) नाराज हो जाती हैं, और साजिद के सामने साफ करती हैं कि वो प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को कप्तान बनते नहीं देखना चाहती हैं। इसके बाद साजिद, शिव और निमृत से कहते हैं कि वो इस समय दोनों को टेस्ट करना चाहते हैं।

और पढ़िएDesi Vibes With Shehnaaz Gill: विक्की कौशल ने पंजाब की कटरीना संग किया रोमांस, वीडियो वायरल

Priyanka Chahar Choudhary को लेकर मचेगा घमासान

निमृत कौर आहलूवालिया इतनी नाराज होती हैं कि वो प्रियंका से भी कह उठती हैं कि वो नहीं चाहतीं कि प्रियंका घर की कप्तान बनें। इसके बाद साजिद को अपनी मंडली से अलग लोगों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। इसको देख निमृत शिव से कहती हैं कि ये एड़ा बनकर पेड़ा खा रहे हैं…लेकिन हम भी इतने बेवकूफ नहीं हैं। इस तरह प्रोमो को देख ऐसा लग रहा है कि अगली कप्तानी के टास्क में ये दोस्ती डगमगाने वाली है और फैंस भी प्रोमो को देख अगले एपिसोड के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो उठे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई...

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ (Shiv Shastri Balboa) को लेकर सुर्खियों में...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर रही है। सभी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर अपने...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो स्मार्टफोन का यूज नहीं करता होगा। लेकिन कई बार ट्रेवल के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here