Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Promo: शालीन-टीना की दोस्ती पर जनता ने उठाए सवाल, सलमान खान ने भी कर दिया चैलेंज

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16′ में समय के साथ-साथ रिश्ते भी बदल रहे हैं। एक तरफ अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्ती में दरार देखने को मिल रही है। तो वहीं शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते पर भी सवाल उठने लगे हैं। अब’शुक्रवार के वार’ में जनता भी शालीन-टीना […]

Bigg Boss 16 Promo: शालीन-टीना की दोस्ती पर जनता ने उठाए सवाल, सलमान खान ने भी कर दिया चैलेंज
Bigg Boss 16 Promo: शालीन-टीना की दोस्ती पर जनता ने उठाए सवाल, सलमान खान ने भी कर दिया चैलेंज

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16′ में समय के साथ-साथ रिश्ते भी बदल रहे हैं। एक तरफ अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्ती में दरार देखने को मिल रही है। तो वहीं शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते पर भी सवाल उठने लगे हैं। अब’शुक्रवार के वार’ में जनता भी शालीन-टीना पर बड़े आरोप लगाती नजर आने वाली है, जिसकी एक छोटी सी झलक को कलर्स ने पोस्ट के जरिए दर्शकों के सामने पेश किया है।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler: गुंडों के बीच फंसेगी ‘अनुपमा’, पाखी की फिर फिसलेगी जुबान

Shalin Bhanot से जनता ने पूछे सवाल 

कलर्स टीवी ने ‘बिग बॉस 16’ के ‘शुक्रवार का वार’ (Shukravaar Ka Vaar) के एक प्रोमो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में मंच पर सलमान खान के साथ दर्शकों का एक पैनल नजर आ रहा है। इसी दौरान एक महिला शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से सवाल पूछती हैं,’शालीन आप हमेशा टीना के पीछे-पीछे क्यों भागते हो।’ इसपर होस्ट सलमान खान भी तंज कसते हुए कहते हैं,’क्या करें आदत है अभी।’

Tina Dutta पर लगा शालीन को इस्तेमाल करने का आरोप

जनता का सवाल और सलमान खान का तंज सुन शालीन भनोट हाइपर हो जाते हैं और कहते हैं,’मैं किसी का मोहताज नहीं हूं ये डिफाइन करने के लिए कि वो क्या है।’ इसके बाद दूसरी महिला के जरिए कहते सुना जा रहा है,’टीना अपने फायदे के लिए शालीन का यूज कर रही है।’ ये सुनकर टीना कहती हैं,’अब मैं इनसे दोस्ती भी नहीं निभाउंगी…क्योंकि ये मुझपर ही बैक फायर कर रहा है।’ ये सुनकर सलमान खान कह उठते हैं चलो मैं भी ये देखता हूं।

और पढ़िएShoaib Ibrahim: पत्नी दीपिका कक्कड़ की ट्रोलिंग पर भड़के शोएब इब्राहिम, बोले- ‘हमारी वजह से आपका घर चल रहा है…

फैंस का बज हाई कर रहा लेटेस्ट प्रोमो 

‘शुक्रवार का वार’ का प्रोमो (Shukravaar Ka Vaar Promo) फैंस के बज को काफी हाई कर रहा है। साथ ही जनता किन-किन सदस्यों से और क्या-क्या सवाल पूछेगी और इसके बाद कंटेस्टेंट्स का आपसी रिश्ते पर क्या असर पड़ेगा। ये अपकमिंग एपिसोड में देखते ही बनेगा। शुक्रवार का वार एपिसोड को आप रात 10 बजे कलर्स टीवी और वूट ऐप पर देख सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 02, 2022 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.