Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका पर भड़कीं निमृत कौर ने दी जमकर गालियां, यूजर बोले- ‘मजा आ गया’

'बिग बॉस 16' का अपकमिंग एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने जा रहा है। निमृत कौर आहलुवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी की कैट फाइट सबका अटैंशन ग्रैब करेगी।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: कलर्स टीवी का पॉपुलर सेलेब्स बेस्ड रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) धमाकेदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। इस सीजन में एक छोटे से छोटा मुद्दा फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है। साथ ही घरवाले आए दिन नए दोस्त बनाते और पुरानी दोस्ती को दुश्मनी में बदलते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में इसका आने वाला एपिसोड भी काफी एंटरटेनिंग होने जा रहा है। अपकमिंग एपिसोड में निमृत कौर आहलुवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिलने वाली है।

और पढ़िए Sunil Pal On Urfi Javed: कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी जावेद पर साधा निशाना, कहा- सुधर जाओ

प्रियंका चौधरी को गालियां बकेंगी निमृत कौर

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में निमृत कौर आहलुवालिया और प्रियंका चहर चौधरी खाने की क्वॉन्टिटी को लेकर आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं। हालांकि, देखते ही देखते ये मुद्दा इतना बढ़ जाता है कि निमृत कह उठती हैं कि वो प्रियंका को थप्पड़ मारना चाहती हैं। साथ ही निमृत, प्रियंका को खूब गालियां भी बकती हैं।

यूजर्स दे रहे ताबड़तोड़ रिएक्शन

प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो गया है। साथ ही कमेंट सेक्शन में प्रियंका के फैंस निमृत की क्लास लगाते और निमृत के फैंस प्रियंका को आड़े हाथों लेते नजर आ रहे हैं। प्रियंका के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है,’निमृत कुछ ज्यादा ही गालियां देने लगी हैं…साथ ही अब वो बेहद इरिटेटिंग लग रही हैं।’ वहीं निमृत के एक फैन ने कमेंट कर लिखा है,’प्रियंका को लड़ने के अलावा कुछ नहीं आता, वो छोटे से छोटे मुद्दे को भी काफी बड़ा बना देती हैं।

और पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 7 November: पाखी को धोखा देगा अधिक, ‘अनुपमा’ के उड़ेंगे होश

अंकित गुप्ता से भी होगी प्रियंका की बहस

खैर निमृत की तरफ से लगी ये आग बुझने वाली नहीं है। आने वाले एपिसोड में इसी को लेकर प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच झड़प देखने को मिलेगी। प्रियंका, अंकित से कहेंगी कि उन्होंने एक बार भी उनका फेवर नहीं किया, जिसपर अंकित भड़कते हुए प्रियंका से बहस करते नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts