TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में आए किली पॉल, अब्दु रोजिक ने सलमान खान अंदाज में किया वेलकम

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ शुरू होने के चार दिन के अंदर ही फैंस का खूब अटैंशन ग्रैब कर रहा है। इस शो में टेलीविजन जगत से लेकर पॉलिटिकल बैकग्राउंड तक के कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। वहीं, अब फैंस के बज को और ज्यादा बढ़ाने के लिए ‘बिग बॉस 16’ का नया प्रोमो […]

Bigg Boss 16 Promo: 'बिग बॉस 16' में आए किली पॉल, अब्दु रोजिक ने सलमान खान अंदाज में किया वेलकम
Bigg Boss 16 Promo: 'बिग बॉस 16' शुरू होने के चार दिन के अंदर ही फैंस का खूब अटैंशन ग्रैब कर रहा है। इस शो में टेलीविजन जगत से लेकर पॉलिटिकल बैकग्राउंड तक के कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। वहीं, अब फैंस के बज को और ज्यादा बढ़ाने के लिए 'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी कर दिया गया है। इसमें वेब सेंसेशन किली पॉल (Kili Paul) घर में सरप्राइज गेस्ट एंट्री लेते नजर आ रहे हैं।

Kili Paul ने ली बिग बॉस 16 में एंट्री

कलर्स टीवी की तरफ से जारी किए गए नए प्रोमो में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) सलमान खान स्टाइल में किली पॉल का वेलकम करते दिखाई दे रहे हैं। क्लिप में पहले बिग बॉस की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वो कह रहे हैं, 'तंजानिया से आ रहे हैं जो अपने सोशल मीडिया रील्स के लिए काफी जाने जाते हैं...किली पॉल।' इसके बाद अब्दु रोजिक, किली पॉल से कहते हैं,'वेलकम टू बिग बॉस हाउस ब्रो...स्वागत नहीं करोगे हमारा।' इसके बाद पूरे घरवाले भी किली के साथ झूमते नजर आ रहे हैं।

कौन हैं किली पॉल?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, किली पॉल कंटेस्टेंट बनकर नहीं आ रहे हैं। बल्कि उन्हें घरवालों से एक टास्क कराने का जिम्मा दिया गया है। हालांकि वो टास्क क्या होगा इसके बारे में अबतक कोई जानकारी नहीं है। बताते चलें कि किली तंजानिया से हैं और सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह आमतौर पर अपनी बहन नीमा के साथ प्रचलित हिंदी धुनों पर रील बनाते हैं और अब इन प्लेटफार्मों पर फैंस के बीच एक पॉपुलर पर्सनैलिटी बन गए हैं।

इस हफ्ते बाहर होंगे एम सी स्टैन

खबरों की मानें तो, इस हफ्ते कंटेस्टेंट एम सी स्टैन के घर से बाहर होने के ज्यादा चांसेस हैं। बीते दिन ही बिग बॉस ने उन्हें कंफेशन रूम में बुलाकर ये समझाया था कि उन्हें लोगों से थोड़ा घुलना मिलना चाहिए। लेकिन लास्ट एपिसोड में देखने को मिला कि अर्चना गौतम और श्रीजिता डे से बात करते हुए स्टैन ने कहा कि उन्हें यहां वाइब नहीं आ रही है और वो वापस घर जाना चाहते हैं। ये सुन अर्चना और श्रीजिता, स्टैन को खूब समझाती हैं लेकिन फिर भी वो बाहर जाने को कहते रहते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.