---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Promo: शालीन-टीना के रिश्ते को घरवालों ने बताया फेक, एक-एक कर साधा निशाना

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में न्यू ईयर शानदार तरीके से सेलिब्रेट हुआ। वहीं 1 जनवरी की रात को शो में कंटेस्टेंट एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट कराया गया। इस लाइव कॉन्सर्ट में टीना दत्ता और शालीन भनोट बेहद करीब आते नजर आए। वहीं अब घरवालों ने दोनों के रोमांस पर सवाल खड़े कर […]

Bigg Boss 16 Promo: शालीन-टीना के रिश्ते को घरवालों ने बताया फेक, एक-एक कर साधा निशाना
Bigg Boss 16 Promo: शालीन-टीना के रिश्ते को घरवालों ने बताया फेक, एक-एक कर साधा निशाना

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में न्यू ईयर शानदार तरीके से सेलिब्रेट हुआ। वहीं 1 जनवरी की रात को शो में कंटेस्टेंट एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट कराया गया। इस लाइव कॉन्सर्ट में टीना दत्ता और शालीन भनोट बेहद करीब आते नजर आए। वहीं अब घरवालों ने दोनों के रोमांस पर सवाल खड़े कर दिए हैं। लेटेस्ट प्रोमो में सभी प्रतियोगियों के जरिए टीना-शालीन के रिश्ते को जज करते देखा जा रहा है।

Shalin-Tina के रिश्ते पर उठे सवाल (Bigg Boss 16 Promo)

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस प्रोमो में बिग बॉस, बारी-बारी से कंटेस्टेंट को कन्फेशन रूम में बुलाकर उनसे शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) के रिश्ते को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वहीं प्रतियोगियों को भी इसपर अपनी राय देते देखा जा रहा है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Update: टीना-प्रियंका ने दिखाया साजिद खान को आईना, खुशी से झूमे फैंस

Priynka, Nimrit और अब्दु ने कही ये बात 

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट प्रोमो में प्रियंका चाहर चौधरी, टीना-शालीन के रिश्ते को लेकर कहती दिख रही हैं कि दोनों बेहद अलग लोग हैं, और इस रिश्ते का बाहर कोई भविष्य नजर नहीं आता है। वहीं अब्दु कहते हैं कि उनके बीच दोस्ती है या प्यार समझ नहीं आता। दोनों नॉमिनेशन के बाद रोमांटिक हो जाते हैं। वहीं निमृत कौर ने तो दोनों के रिश्ते को फेक करार दे दिया है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Promo: शो में शुरू हुई अब्दु लीला, शिव ठाकरे दीवाने

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन 

‘बिग बॉस 16′ के अपकमिंग एपिसोड का ये प्रोमो फैंस का बज हाई कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’करने दो ना जो कर रहे हैं…कुछ नहीं करते तो भी दिक्कत होती है।’ दूसरे ने लिखा है,’ये दोनों फेक हैं सबके सब सिडनाज बनना चाहते हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये उनकी लाइफ है वो जो करे करने दो…उन्हें उनका अच्छा-बुरा पता है।’

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 02, 2023 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.