Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: दोस्त बने दुश्मन, गोरी नागोरी को ‘अकड़’ निकालने की धमकी देते दिखे शिव ठाकरे

'बिग बॉस 16' में एक बार फिर दोस्ती-दुश्मनी में बदलती नजर आ रही है। शिव ठाकरे ने गोरी नागोरी को 'अकड़' निकालने की धमकी दे दी है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में हर दिन जज्बात बदल रहे हैं। घर में नई ग्रुपिंग हो रही है और पुराने दोस्त दुश्मनी पर उतारू हो गए हैं। आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलने वाला है। शुरुआती दिनों में एक साथ रहने वाले कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और गोरी नागोरी (Gori Nagori) अब ‘अकड़’ को लेकर लड़ते नजर आने वाले हैं।

Gori Nagori से भिड़े शिव ठाकरे

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगलवार एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 New Promo) जारी किया है। इस प्रोमो वीडियो में शिव ठाकरे और गोरी नागोरी किचन एरिया में नजर आ रहे हैं। वहीं शिव, गोरी से कहते दिख रहे हैं कि उन्हें खाना बनाने के लिए सामान लाकर देना चाहिए था। ये सुनकर गोरी कहती हैं कि जब आपको लगता है कि मैं चोर हूं तो मैं सामान क्यों लाऊं। इसके बाद शिव का गु्स्सा फूट पड़ता है और वो कहते हैं कि ये ‘अकड़’ सही नहीं है।

‘अकड़’ को लेकर छिड़ी जंग

शिव ठाकरे और गोरी नागोरी की जुबानी जंग (Shiv Thakare Gori Nagori Fight) बढ़ती ही चली जाती है और शिव, गोरी को अकड़ निकालने की धमकी दे देते हैं। इसपर गोरी कहती हैं कि मैं तो ऐसी ही रहूंगी…आप मेरी अकड़ निकालकर दिखाओ। इस प्रोमो से साफ हो रहा है कि अब शिव और गोरी के बीच की दोस्ती-दुश्मनी में बदल रही है और दोनों ने एक-दूसरे को टारगेट करना शुरू कर दिया है।

धमाकेदार होगा अपकमिंग एपिसोड

बताते चलें कि बीते दिनों गोरी नागोरी और साजिद खान की भी लड़ाई देखने को मिली थी। गोरी नागोरी की सामान की चोरी से गुस्सा होकर साजिद खान ने घर का सामान तोड़ना शुरू कर दिया था। वहीं, अब शिव के साथ गोरी की दुश्मनी देखने को मिल रही है। जो भी हो इससे ये तो साफ होता है कि ‘बिग बॉस 16’ का अपकमिंग एपिसोड (Bigg Boss 16 Upcoming Spoiler) भी काफी धमाकेदार होने वाला है।

- Advertisement -

Latest Posts