Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना-प्रियंका की नींद खराब कर बुरे फंसे घरवाले, जीना हुआ हराम

अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी आज अपने खतरनाक अवतार में नजर आने वाली हैं। दोनों मिलकर घरवालों को सबक सिखाती देखी जाएंगी।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शानदार और धमाकेदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। आए दिन शो में कोई ना कोई कंटेस्टेंट आपस में भिड़ता है और हर कोई अपनी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी से ऑडियंस को एंटरटेन कर रहा है। इसी कड़ी में शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें अर्चना गौतम (Archana Gautam) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) बाकी घरवालों का जीना हराम करती नजर आ रही हैं, लेकिन ऐसा क्यों आइए जान लेते हैं।

घरवालों ने खराब की अर्चना-प्रियंका की नींद

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में रात को सोने के लिए बीबी हाउस की लाइट बंद कर दी गई है, जिसकी वजह से घर में अंधेरा है। लेकिन इसी दौरान घरवालों को मस्ती करने की सूझती है और वो सब मिलकर सो चुकी अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी को उठा देते हैं। इसी के बाद घर में बवाल मच जाता है।

यहाँ पढ़िए Jhalak Dikhhla Jaa 10: छोटे पर्दे पर फिर दिखेगी ‘सीता-राम’ की जोड़ी, शो में अरुण गोविल करेंगे रावण का वध

घरवालों का जीना हराम करती दिखेंगी अर्चना-प्रियंका

प्रियंका चाहर चौधरी को रूम से निकलकर सब पर भड़कते देखा जा रहा है, साथ ही वो बाकी कंटेस्टेंट्स को तहजीब का पाठ पढ़ाती नजर आ रही हैं। इसके बाद अर्चना गौतम किसी को ना सोने देने के लिए थाली और कलछी लेकर सबके बेड के पास बजाना शुरू कर देती हैं। ऐसा करने पर जो घरवाले सो रहे होते हैं उनकी भी नींद खराब हो जाती है और घर में नया हंगामा शुरू हो जाता है।

यूजर्स ने जताई एक्साइटमेंट 

शो के प्रोमो को देखकर फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो गया है। यही वजह है कि कुछ ही देर के अंदर क्लिप को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’सबके सब प्रियंका के पीछे पड़े हैं और उनको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।’ दूसरे ने लिखा,’भाई आज तो मजा आने वाला है, प्रियंका और अर्चना फुल पावर में हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मजाक एक हद तक ही अच्छी लगती है…अर्चना और प्रियंका हम आपके साथ हैं।’

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान के घर हुई जमकर लड़ाई, आखिर क्यों सुम्बुल तौकीर पर भड़के साजिद खान!

इस हफ्ते नहीं होगा कोई एलिमिनेशन

दिवाली के मौके पर शो में काफी कुछ बदलाव देखने को मिलने वाला है। दिवाली की वजह से इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। जानकारी के लिए बताते चलें कि इस हफ्ते नॉमिनेट होने के लिए सुम्बुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालीन भनोट चुने गए थे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts