Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: साजिद खान की कैप्टेंसी पर अर्चना गौतम पड़ीं भारी! पूरे घर से लिया सीधा पंगा

साजिद खान की कैप्टेंसी पर अर्चना गौतम भारी पड़ती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्हें आने वाले एपिसोड में साजिद समेत प्रियंका चाहर और शिव ठाकरे से भी सीधा पंगा लेते देखा जाएगा।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में साजिद खान (Sajid Khan) नए कैप्टन बन गए हैं। वहीं साजिद के कैप्टन बनते ही बिग बॉस ने नया खेल खेला है। साजिद खान को कैप्टन के साथ-साथ घर का राजा बना दिया गया है। साथ ही एलिमिनेशन प्रक्रिया में भी काफी बदलाव देखा जा चुका है। हालांकि, आने वाला एपिसोड काफी मसालेदार होने जा रहा है। अपकमिंग एपिसोड में अकेली अर्चना गौतम (Archana Gautam) साजिद खान से भिड़ती हुई सभी घरवालों को अपने खिलाफ करने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए Naga Shaurya Hospitalised: फिल्‍म के सेट पर बेहोश हुए नागा शौर्या, अस्पताल में भर्ती, 4 दिन बाद है शादी

Sajid Khan की कैप्टेंसी पर भारी पड़ीं अर्चना गौतम

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Latest Promo) जारी किया है। इस क्लिप में अर्चना और साजिद किचन में बात करते नजर आ रहे हैं। साजिद, अर्चना से कहते हैं कि उन्हें उनका काम करना पड़ेगा। ये सुनते ही अर्चना बौखला उठती हैं और जवाब देती हुई कहती हैं,’जिनकी कम ड्यूटी है आप उन्हें बोलिए…यहां लेबर बनने थोड़ी आई हूं मैं।’ अर्चना की बदतमीजियां देखकर साजिद उन्हें तुरंत किचन से बाहर निकलने को कहते हैं और अर्चना भी ताली बजाती हुई किचन से बाहर आ जाती है।

प्रियंका चाहर और शिव ठाकरे से भी होगा पंगा

अर्चना गौतम के जरिए ड्यूटी को ना कहे जाने पर सभी घरवाले भड़क उठते हैं और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), अर्चना से कहती हैं,’आप दासी नहीं बनोगी तो आपको महारानी भी हम नहीं बनाएंगे।’ इसके बाद शिव ठाकरे (Shiv Thakare) भी अर्चना से कहते हैं,’शाम तक रोएगी तू।’ हालांकि सबकी धमकियां सुनने के बाद भी अर्चना अपने बयान पर टिकी रहती हैं। और अकेली ही सभी घरवालों के खिलाफ नजर आती हैं।

यहाँ पढ़िए Ponniyin Selvan 2: ऐश्वर्या राय बच्चन की ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ को लेकर बड़ा ऐलान, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

सबके खिलाफ अकेली खड़ी रहेंगी Archana Gautam

प्रोमो वीडियो में ये भी नजर आ रहा है कि शिव ठाकरे, अर्चना गौतम के कपड़ों को कमरे से बाहर फेंकते नजर आ रहे हैं। जिसपर फिर से अर्चना भड़कती हुई कहती हैं,’अगर मेरा कोई कपड़ा फट जाएगा तो तेरे कपड़े फाड़ दूंगी।’ प्रोमो को देखकर साफ हो रहा है कि शो का अपकमिंग एपिसोड काफी लड़ाई-झगड़ों से भरपूर और एंटरटेनिंग होने जा रहा है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts