Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Promo: बीबी हाउस में भिड़ीं अर्चना गौतम-गोरी नागोरी, फेंका गया पानी…मारपीट तक पहुंची लड़ाई

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ अपने कंटेंट और इक्वेशन्स को लेकर फैंस को खूब एंटरटेन कर रहा है। आए दिन घर में होने वाला नया ड्रामा फैंस को भर-भर मसाला दे रहा है। वहीं, इस शो का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में गोरी नागोरी (Gori Nagori) […]

Bigg Boss 16 Promo: बीबी हाउस में भिड़ीं अर्चना गौतम-गोरी नागोरी, फेंका गया पानी...मारपीट तक पहुंची लड़ाई
Bigg Boss 16 Promo: बीबी हाउस में भिड़ीं अर्चना गौतम-गोरी नागोरी, फेंका गया पानी...मारपीट तक पहुंची लड़ाई

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ अपने कंटेंट और इक्वेशन्स को लेकर फैंस को खूब एंटरटेन कर रहा है। आए दिन घर में होने वाला नया ड्रामा फैंस को भर-भर मसाला दे रहा है। वहीं, इस शो का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में गोरी नागोरी (Gori Nagori) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी, जिसकी झलक इसके लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है।

आपस में भिड़ीं गोरी नागोरी-अर्चना गौतम

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। इस क्लिप में गोरी नागोरी और अर्चना गौतम एक-दूजे से भिड़ती नजर आ रही हैं। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी झाड़ू लगा रही होती हैं और इसी दौरान वो अर्चना गौतम से चीजें फेंकने को लेकर भिड़ जाती हैं। अर्चना भी चुप नहीं होती हैं और गोरी को सीधे तौर पर जवाब देती हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Promo: अब्दु रोजिक को हुआ इस हसीना से प्यार, सरेआम कहा- ‘आई लव यू’

गोरी नागोरी ने अर्चना पर फेंका पानी

प्रोमो में दोनों एक-दूजे पर मुंह से तो बरसती नजर ही आ रही हैं, लेकिन वीडियो को देख ऐसा भी लग रहा है कि ये लड़ाई हाथापाई तक पहुंचने वाली है। क्लिप में गोरी नागोरी को किचन एरिया में अर्चना गौतम पर पानी फेंकते देखा जा रहा है। इसके बाद दोनों लड़ने के लिए आगे आ जाती हैं, लेकिन घरवाले दोनों को रोकते नजर आ रहे हैं। ये धमाकेदार वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसके कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए पूनम पांडे को देख बेकाबू हुए करणवीर बोहरा, यूजर बोला- ‘ये चल क्या रहा है?’

यूजर्स दे रहे ताबड़तोड़ रिएक्शन

प्रोमो वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’अर्चना और प्रियंका आप दोनों छा गईं।’ दूसरे ने लिखा है,’गोरी आजकल अलग ही घमंड में हैं, उन्हें लगता है कि सबसे लड़कर ही गेम जीता जाएगा।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये सीजन काफी एंटरटेनिंग है।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 18, 2022 06:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.