Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Promo: अंकित गुप्ता ने प्रियंका चाहर को कह दिया कुछ ऐसा, बौखलाई एक्ट्रेस ने कीचड़ फेक निकाली भड़ास

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में अब सभी कंटेस्टेंट्स अपने असली रूप में आ गए हैं। शो में आए दिन बदल रहे इक्वेशन फैंस को भी दंग कर दे रहे हैं। इसी कड़ी में ‘बीबी 16’ का एक प्रोमो इस समय जबरदस्त सुर्खियों में है। इस प्रोमो क्लिप में बेहद खास फ्रेंड प्रियंका […]

Bigg Boss 16 Promo: अंकित गुप्ता ने प्रियंका चाहर को कह दिया कुछ ऐसा, बौखलाई एक्ट्रेस ने कीचड़ फेक निकाली भड़ास
Bigg Boss 16 Promo: अंकित गुप्ता ने प्रियंका चाहर को कह दिया कुछ ऐसा, बौखलाई एक्ट्रेस ने कीचड़ फेक निकाली भड़ास

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में अब सभी कंटेस्टेंट्स अपने असली रूप में आ गए हैं। शो में आए दिन बदल रहे इक्वेशन फैंस को भी दंग कर दे रहे हैं। इसी कड़ी में ‘बीबी 16’ का एक प्रोमो इस समय जबरदस्त सुर्खियों में है। इस प्रोमो क्लिप में बेहद खास फ्रेंड प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) आपस में लड़ते हुए झगड़े की हदें पार करते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler: गुंडों के बीच फंसेगी ‘अनुपमा’, पाखी की फिर फिसलेगी जुबान

टास्क ने लाई Ankit-Priyanka की दोस्ती में दरार

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16′ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में बिग बॉस, कंटेस्टेंट्स को टास्क देते देखे गए हैं। टास्क के दौरान सदस्यों के बारे में कुछ लाइनों का खुलासा होता है, जिन्हें देख उन्हें गेस करना होता है कि ये उनके बारे में किसने कहा होगा। इसी दौरान प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का नंबर आता है और उन्हें बोर्ड पर लिखा दिखता है,’प्रियंका गेम के अलावा कोई और बात करती ही नहीं है।’

Priyanka Chahar ने अंकित के मुंह पर फेंका कीचड़

प्रियंका चाहर चौधरी ये लाइन पढ़ते ही गेस करती हैं कि ये उनके बारे में किसी और ने नहीं बल्कि उनके दोस्त अंकित गुप्ता ने कहा है। इसके बाद अंकित टास्क एरिया में आते हैं और प्रियंका उनके मुंह पर कीचड़ फेंक देती हैं। हालांकि, ये टास्क तो वहीं खत्म हो जाता है लेकिन प्रियंका का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका होता है।

और पढ़िएShoaib Ibrahim: पत्नी दीपिका कक्कड़ की ट्रोलिंग पर भड़के शोएब इब्राहिम, बोले- ‘हमारी वजह से आपका घर चल रहा है…

जमकर लड़े Priyanka-Ankit

प्रोमो क्लिप में आगे नजर आ रहा है कि प्रियंका और अंकित, वाशरूम एरिया में भी आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। प्रियंका, अंकित से कहती हैं,’तुझे अच्छे से पता है मेरा नेचर गेम खेलने का है ही नहीं…तू गेम खेलता है।’ इसपर अंकित, प्रियंका को पागल कह देते हैं और ये जुबानी जंग और ज्यादा बढ़ जाती है। प्रियंका को अंकित से हाथ छुड़ाकर गार्डन एरिया की ओर बढ़ते देखा जा सकता है। वहीं इस प्रोमो के आउट होने के बाद से ही अंकित-प्रियंका के फैंस थोड़े मायूस हो गए हैं और बेसब्री से शो के अपकमिंग एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 02, 2022 11:29 AM