Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: अब्दु रोजिक को हुआ इस हसीना से प्यार, सरेआम कहा- ‘आई लव यू’

अब्दु रोजिक को 'बिग बॉस 16' की एक हसीना से प्यार हो गया है। साथ ही वो नेशनल टेलीविजन पर अपने प्यार का इजहार करते नजर आए हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ के हर एपिसोड में नया ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में आए दिन इक्वेशन बदल रहे हैं। जहां कुछ पुराने दोस्त, दुश्मन बन चुके हैं। तो वहीं कुछ नई दोस्तियां घर में देखने को मिल रही हैं। इसी कड़ी में सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरने वाले कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो एक हसीना के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

टीना दत्ता पर आया अब्दु रोजिक का दिल

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में सुंबुल तौकीर खान, शालीन भनोट, टीना दत्ता और अब्दु रोजिक डाइनिंग एरिया में देखे जा रहे हैं। इसी दौरान अब्दु, टीना से जमकर फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। अब्दु, टीना का गाल छूकर उन्हें ब्यूटीफुल बोलते हैं। ये देख टीना कहती हैं,’आई लव यू अब्दु।’ ये सुनकर अब्दु भी तपाक से कह उठते हैं,’आई लव यू मोर।’

यहाँ पढ़िए Trolling: करण कुंद्रा को रीवा अरोड़ा संग वीडियो बनाना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने ले लिया आड़े हाथ

यूजर्स ने टीना को लिया आड़े हाथ

वीडियो में अब्दु रोजिक को नेशनल टेलीविजन पर टीना दत्ता से आई लव यू कहते देखा जा रहा है। वहीं, ये क्लिप सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। एक यूजर इसे देख कमेंट कर लिखते हैं,’टीना आप प्यार के अलावा कुछ और भी दिखाइए।’ दूसरे ने लिखा,’टीना को अब्दु से सिर्फ फुटेज चाहिए।’ एक अन्य लिखते हैं,’अब्दु बेहद स्वीट और सेंसिबल है।’ इसके अलावा बाकी यूजर्स भी अब्दु की तारीफ करते हुए टीना को ट्रोल करते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बने ‘बिग-बॉस-16’ के नए कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस ने जाहिर की खुशी

सुंबुल तौकीर खान भी जमकर हुईं ट्रोल

अब्दु रोजिक और टीना दत्ता के अलावा इस प्रोमो में सुंबुल तौकीर खान भी शालीन भनोट के बगल में बैठी नजर आ रही हैं। इसी को देख लोग सुंबुल को भी आड़े हाथों लेते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने सुंबुल को ट्रोल करते हुए लिखा है,’सुंबुल तो शालीन से चिपक ही गई है।’ दूसरे ने लिखा,’संबुल गेम पर फोकस कर लीजिए…शालीन और टीना सिर्फ आपका इस्तेमाल कर रहे हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’सुंबुल पापा की तो थोड़ी इज्जत कर लो।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts