Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: नुसरत जहां होंगी ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा! कॉन्ट्रोवर्सीज की बढ़ेगी डोज

- Advertisement -

Bigg Boss 16: टेलीविजन का पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ अपने अपकमिंग सीजन 16 (Bigg Boss 16) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन इस शो को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आते हैं। अबतक शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स और सलमान खान की फीस को लेकर कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। वहीं, लेटेस्ट खबर ये है कि शो के इस सीजन से बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का नाम जुड़ रहा है। इस जानकारी के सामने आते ही फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो गया है।

यहाँ पढ़िए रुबीना दिलैक का स्टनिंग मूव देख उड़े फैंस के होश, देखें वीडियो

नुसरत जहां बनेंगी शो का हिस्सा

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, मेकर्स ने ‘बिग बॉस 16’ के लिए नुसरत जहां को अप्रोच किया है। हालांकि, अबतक ना तो मेकर्स और ना ही एक्ट्रेस की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने आई है। बताते चलें कि नुसरत जहां का कॉन्ट्रोवर्सीज से काफी गहरा नाता रहा है। एक्ट्रेस उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में थीं जब उनका नाम पार्क स्ट्रीट रेप मामले के एक आरोपी कादर के साथ जुड़ा था। ये मुद्दा सोशल मीडिया पर भी छाया रहा और लोगों ने एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया।

कॉन्ट्रोवर्सीज से रहा गहरा नाता

नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ और शादी को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं। तृणमूल कांग्रेस की नेत्री ने बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी रचाई थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दम तोड़ता देखा गया। नुसरत ने 26 अगस्त 2021 को अपने बेबी बॉय का वेलकम किया। वहीं, एक्ट्रेस ने नवंबर 2020 में एक स्टेटमेंट जारी कर अपनी शादी को अवैध करार दे दिया। इस दौरान वो प्रेग्नेंट थीं। बच्चे के जन्म के काफी समय बाद तक ये कन्फ्यूजन बना रहा कि आखिर इसका पिता कौन है। बाद में बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट से साफ हुआ कि उसके पिता यश दासगुप्ता हैं।

यहाँ पढ़िए –  नुसरत जहां होंगी ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा! कॉन्ट्रोवर्सीज की बढ़ेगी डोज

बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये सितारे

‘बिग बॉस 16’ की बात करें तो इस सीजन में जन्नत जुबैर, राजीव सेन, सुरभि ज्योति, फैसल शेख और पूनम पांडे जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। वहीं शो के होस्ट सलमान खान को लेकर खबर है कि वो इस ब्रैंड न्यू सीजन के लिए हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा फीस चार्ज करने जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss