Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: बेघर होते ही इस शख्स से मिलीं निमृत कौर, देखें वीडियो

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में महज 5 दिन बाकी हैं। इसी कड़ी में निमृत कौर अहलूवालिया का सफर शो से खत्म हो गया है। एक्ट्रेस को बीती रात घर में आए दर्शकों के वोटों के आधार पर बाहर कर दिया गया। वहीं निमृत ने घर से बाहर आते ही एक खास […]

Bigg Boss 16: बेघर होते ही इस शख्स से मिलीं निमृत कौर, देखें वीडियो
Bigg Boss 16: बेघर होते ही इस शख्स से मिलीं निमृत कौर, देखें वीडियो

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में महज 5 दिन बाकी हैं। इसी कड़ी में निमृत कौर अहलूवालिया का सफर शो से खत्म हो गया है। एक्ट्रेस को बीती रात घर में आए दर्शकों के वोटों के आधार पर बाहर कर दिया गया। वहीं निमृत ने घर से बाहर आते ही एक खास शख्स से मुलाकात की है, जिसका वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

निमृत कौर ने की खास शख्स से मुलाकात (Bigg Boss 16)

निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा व्हाइट कलर के सरारा सूट में बेहद हसीन नजर आ रही हैं। वहीं निमृत किसी और से नहीं बल्कि ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की ही एक्स कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान से मिली हैं। सुंबुल और निमृत की बॉन्डिंग बिग बॉस हाउस में काफी पसंद की गई थी। वहीं अब घर से बाहर आने के बाद निमृत ने सुंबुल से मिलकर ये बात साबित कर दी है, दोनों की दोस्ती कैमरों के लिए नहीं बल्कि रियल थी।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान

‘बिग बॉस एंथम’ थिरकीं निमृत-सुंबुल (Nimrit Sumbul Video)

वायरल वीडियो में निमृत कौर अहलूवालिया और सुंबुल तौकीर खान को ‘बिग बॉस एंथम’ पर थिरकते देखा जा रहा है। निमृत के साथ-साथ सुंबुल भी मल्टीकलर की प्रिंटेड शर्ट ड्रेस में बेहद हसीन नजर आई हैं। दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग की ये क्लिप फिलहाल इंटरनेट जगत में छाई हुई है और फैंस इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िए –Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- ‘आप मेरे लिए…

Nimrit Sumbul Video पर यूजर्स का रिएक्शन 

निमृत कौर अहलूवालिया और सुंबुल तौकीर खान के मस्ती भरे वीडियो (Nimrit Sumbul Video) पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’काश ये दोनों घर में भी इतनी ही एक्टिव रहती।’ दूसरे ने लिखा है,’ओह गॉड! अब तो बिग बॉस-बिग बॉस खत्म करो और रियल लाइफ एन्जॉय करो।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’अब तक का सबसे अच्छा सीजन…मंडली की बेस्ट बॉन्डिंग। लव यू दोस्तों।’ बताते चलें कि निमृत कौर अहलूवालिया को ‘लव सेक्स और धोखा 2’ फिल्म ऑफर हुई है। मूवी में निमृत को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 07, 2023 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.