Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 New Promo: कैप्टन बनने के लिए प्रियंका और शालीन ने खेला खेल, सुम्बुल बोलीं- ‘डर गए क्या’?

Bigg Boss 16 New Promo: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें एक बार फिर कैप्टेंसी को लेकर घर में बवाल देखने को मिला। एक बार फिर घर में मौजूदा कंटेस्टेंट्स ने कैप्टेंसी टास्क खेला जिसमें प्रियंका (Priyanka) और शालीन (Shalin) गुटबाजी करके हुए नजर आए। वहीं अब नए कैप्टेंसी टास्क का प्रोमो […]

Bigg Boss 16 New Promo
Bigg Boss 16 New Promo

Bigg Boss 16 New Promo: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें एक बार फिर कैप्टेंसी को लेकर घर में बवाल देखने को मिला। एक बार फिर घर में मौजूदा कंटेस्टेंट्स ने कैप्टेंसी टास्क खेला जिसमें प्रियंका (Priyanka) और शालीन (Shalin) गुटबाजी करके हुए नजर आए। वहीं अब नए कैप्टेंसी टास्क का प्रोमो वीडियो जारी हो गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि सभी एक-दूसरे के कपड़ों को रंग रहें हैं। देखिए।

कैप्टेंसी का नया प्रोमो

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के नए प्रोमो वीडियो को कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्टेंसी टास्क के लिए सुम्बुल तौकीर खान, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता मैदान में उतरते हैं लेकिन बाद में प्रियंका और शालीन का गुट बन जाता है और सुम्बुल अकेले ही गेम खेलती है और वो इतने जोश के साथ टास्क पूरा करती हैं कि उन्हें अब किसी भी चींज का फर्क नहीं पड़ता है। टास्क को गार्डन एरिया में रखा गया।

और पढ़िएBigg Boss 16: प्रतीक सहजपाल ने निमृत अहलूवालिया और टीना दत्ता को लगाई फटकार

जब टास्क में हुई शिव की एंट्री

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सुम्बुल, शालीन, प्रियंका और अंकित लाल रंग से रंगे होते हैं। टास्क खेलते वक्त प्रियंका कहती हैं कि, ‘अंकित आजा मैदान में अब तू।’ जैसे की टास्क शुरू होता है तो सब एक हो जाते हैं और सुम्बुल देखती हैं कि कोई उनके साथ नहीं हैं और उन्हें टारगेट कर रहे हैं। जब शिव (Shiv) देखते हैं तो वो आते है और गेम आगे बढ़ता है। वहीं निमृत भी सुम्बुल को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler: गुंडों को घर में घुसकर सबक सिखाएगी ‘अनुपमा’, समर थामेगा डिंपल का हाथ

सुम्बुल ने शालीन को लताड़ा

शिव (Shiv) के आते ही शालीन कुछ कहते हैं जिसके बाद शिव चुप हो जाते हैं लेकिन इस बीच सुम्बुल कहती हैं कि, ‘इनके हाथ में रहना ही नहीं चाहिए कुछ। फिर शालीन कहते हैं कि, ‘वहां मत जाओ, जिसके बाद सुम्बुल कहती हैं- ‘डर गए क्या? इसके बाद शालीन फिर प्रियंका के पास जाकर कहते हैं- अंकित को कैप्टन बनना है? ये सब सुम्बुल कहती हैं- जब अकेले खेलोगे तब आना सामना। इसके बाद प्रियंका कहती हैं- ‘जब सब हमारे खिलाफ होते थे तब कहां जाती थी? वहीं अब देखना है कि आगे क्या होगा और इस बार घर का कैप्टन कौन बनेगा?

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 05, 2022 10:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.