Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 New Promo: ‘बिग-बॉस’ का नया प्रोमो जारी, कैप्टेंसी टास्क को लेकर घर मचा घमासान

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग-बॉस' को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रह हैं। इस शो का हर एपिसोड फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग-बॉस’ को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रह हैं। इस शो का हर एपिसोड फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। हाल ही में इस शो से श्रीजिता डे (Sreejita De) बाहर हो गई थी जिसके बाद अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते है प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Vaishali Thakkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

कैप्टेंसी टास्क को लेकर प्रियंका और शिव के बीच लड़ाई

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में कैप्टेंसी टास्क देखने को मिलेगा जिसे लेकर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिलेगी। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच इतनी जबरदस्त लड़ाई हो जाती है। इसके बाद अंकित गुप्ता की एंट्री होती है और वो टास्क खराब करने की कोशिश करते है और फिर गोरी नागोरी बीच में आकर उनका बकेट पकड़ती है। जहां एक तरफ टास्क को खराब करने की कोशिश होती है इसी बीच अंकित को निमृत धक्का मार देती है।

गोरी नागोरी को अंकित ने कराया चुप

अंकित (Ankit) को धक्का लगते ही अंकित और गोरी नागोरी गिर जाते हैं और फिर गोरी नागोरी रोते हुए लोने लगती हैं और फिर अंकित उन्हें चुप करवाते है। इसी के साथ एक प्रोमो सामने आया है जिसमें आप देख सकते है कि निमृत को अंकित की किसी बात का बुरा लग जाता है और वो रोते हुए कमरे में चली जाती है जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट उन्हें चुप करवाते हुए नजर आते है। इसके बाद सभी निमृत से कहते हैं कि गलती उनकी है वो शिव से माफी मांग ले।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 First Eviction: सलमान खान के घर से हुआ पहला एविक्शन, ‘बिग-बॉस’ से बेघर हुईं श्रीजिता डे

क्या शिव से माफी मांगेगी निमृत

शिव (Shiv) फिर से कमेंट कर देते है और फिर दोनों के बीच जमकर बहस होती है। कहा जा रहा है कि इस बीच उन्हें एंग्जाइटी अटैक आ जाता है। वहीं अब देखना है कि इसके आगे क्या होता है। क्या निमृत, शिव से माफी मांगती हैं या फिर दोनों की जंग देखने को मिलेगी। आपको बता दें, बिग बॉस सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts