Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss-16 New Promo: ‘बिग-बॉस-16’ के नए प्रोमो में प्रियंका-अंकित का प्यार चढ़ा परवान, इश्क में डूब दिखे कंटेस्टेंट

Bigg Boss-16 New Promo: बिग बॉस (Bigg Boss) का खिताब जीतने के लिए हर कंटेस्टेंट जान फूंक रहा है। इस शो का हर एक एपिसोड लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को कप्तानी मिली जिसके लिए खूब लड़ाई भी देखने को मिली और अब इस घर में […]

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

Bigg Boss-16 New Promo: बिग बॉस (Bigg Boss) का खिताब जीतने के लिए हर कंटेस्टेंट जान फूंक रहा है। इस शो का हर एक एपिसोड लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को कप्तानी मिली जिसके लिए खूब लड़ाई भी देखने को मिली और अब इस घर में प्यार देखने को मिल रही है। दरअल, बिग-बॉस का नया प्रोमो जारी हुआ है जिस देखकर लग रहा है कि दो कंटेस्टेंट की प्रेम कहानी की शुरुआत हो गई है।

यहाँ पढ़िए Big Boss 16: दूसरे हफ्ते के साथ जारी हुई घरवालों की रेटिंग, नंबर 5 पर अब्दु रोजिक…नंबर 1 पर ये सितारा

‘बिग-बॉस’ का नया प्रोमो

बिग बॉस (Bigg Boss) के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) एक दूसरे के साथ बात कर रहे हैं। इसके बाद दोनों हाथों में हाथ डालकर रोमांटिक डांस कर रहे हैं। अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे है। आपको बता दें, दोनों को ऑन स्क्रीन सीरीयल ‘उडारियां’ में नजर आए थे।

प्रियंका-अंकित का रोमांटिक डांस

प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की जोड़ी को फैंस ऑन स्क्रीन काफी पसंद करते हैं और हो सकता है कि आने वाले समय में ये रियल जोड़ी भी बन जाए। हालांकि अभी इसपर दोनों ने बयान नहीं दिया है लेकिन दोनों का ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। महज कुछ ही देर में इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं जिसपर फैंस प्रियंका और अंकित को लेकर जबरदस्त रिएक्शन भी दे रहे हैं और दोनों पर प्यार भी लुटा रहे हैं।।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Promo: बीबी हाउस में भिड़ीं अर्चना गौतम-गोरी नागोरी, फेंका गया पानी…मारपीट तक पहुंची लड़ाई

क्या परवान चढ़ेगा दोनों का इश्क

प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की लव स्टोरी बिग-बॉस के घर में शुरु तो हो गई है और बस अब देखना होगा कि, प्रियंका और अंकित की प्रेम कहानी कहां तक जाती है और इस कहानी में क्या-क्या नया मोड़ आता है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं। बता दें, ‘बिग बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे आता है और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर आता है। वूट (Voot) पर देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 19, 2022 09:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.