Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 New Promo: अब्दु रोजिक बने सौंदर्या, गौतम बने शिव पर की पप्पियों की बारिश

बिग बॉस 16 का अपकमिंग एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने जा रहा है। सोमवार के एपिसोड में अब्दु रोजिक सौंदर्या बन शिव ठाकरे पर पप्पियों की बारिश करते नजर आएंगे।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 New Promo: टेलीविजन का पॉपुलर-कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट्स का हर रंग देखने को मिल रहा है। बीबी हाउस में किचन से लेकर बाथरूम और दोस्ती से लेकर रोमांस तक का एंगल फैंस को काफी फैशनेट कर रहा है। इसी कड़ी में आने वाला एपिसोड भी काफी एंटरटेनिंग होने जा रहा है। अब्दु रोजिक (Abdu Rozik), सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) बन शिव ठाकरे (Shiv Thakare) पर पप्पियों की बारिश करने वाले हैं।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Spoiler, 7 November: पाखी को धोखा देगा अधिक, ‘अनुपमा’ के उड़ेंगे होश

Gautam Vig संग रोमांटिक हुईं सौंदर्या शर्मा

‘बिग बॉस 16’ में हर सीजन की तरह इस बार भी प्यार और रोमांस का एंगल देखने को मिल रहा है। गौतम विज (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) का प्यार दिन पर दिन परवान चढ़ रहा है। हालांकि, अबतक इस जोड़े पर कंटेस्टेंट्स समेत गेस्ट भी सवाल खड़े कर चुके हैं और दोनों के प्यार को महज गेम का नाम देते देखे गए हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी कपल को दिल खोलकर एक-दूजे पर प्यार लुटाते और रोमांस फरमाते देखा जा रहा है।

Abdu Rozik ने शिव ठाकरे पर की पप्पियों की बारिश

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 New Promo) जारी किया है। इस प्रोमो में पहले तो सौंदर्या शर्मा, गौतम की गोद में बैठ उन्हें निहारती और रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। यही देख घर के कैप्टन अब्दु रोजिक खुद को रोक नहीं पाते हैं और सौंदर्या-गौतम के रोमांटिक मोमेंट को शिव ठाकरे संग रीक्रिएट करने लग जाते हैं। अब्दु को शिव की गोद में बैठ पप्पियों की बारिश करते देखा जा रहा है।

और पढ़िएSunil Pal On Urfi Javed: कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी जावेद पर साधा निशाना, कहा- सुधर जाओ

फैंस लुटा रहे अब्दु-शिव पर प्यार

‘बिग बॉस 16′ का लेटेस्ट प्रोमो (Bigg Boss 16 Latest Promo) फैंस को काफी फैशनेट कर रहा है। साथ ही व्यूअर्स कमेंट सेक्शन में अपना-अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’अब्दु और शिव का रोमांस देखकर मजा आ गया।’ दूसरे ने लिखा,’अब्दु और शिव बेस्ट कपल हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’तुर तुर के बहुत मजे हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी हंसने और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts