Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Latest Promo: प्रियंका चौधरी के खिलाफ खड़ा हुआ पूरा घर, करण के सवाल ने बढ़ाई हलचल

बिग बॉस 16 का 'वीकेंड का वार' काफी धमाकेदार होने जा रहा है। इस एपिसोड में प्रियंका वर्सेज पूरा बीबी हाउस होने वाला है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Latest Promo: कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। इस सीजन की शुरुआत से ही प्यार, लड़ाई और हिंसा तक का फुल ऑन डोज देखने को मिल रहा है। वहीं आने वाला एपिसोड भी काफी दिलचस्प होने जा रहा है। वीकेंड के वार पर पूरा घर, प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के खिलाफ होने वाला है।

Priyanka Chahar Choudhary के खिलाफ हुआ घर

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ के ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप में करण जौहर (Karan Johar) सभी घरवालों से कहते दिख रहे हैं कि ‘आप एक सदस्य का नाम लेंगे जिसे मन के सफाई की शख्त जरूरत है।’ ये सुनते ही पूरा घर प्रियंका के खिलाफ हो जाता है और जैसा प्रोमो में नजर आ रहा है कि एमसी स्टैन, निमृत कौर और टीना दत्त तक प्रियंका का नाम लेते हुए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट 

कलर्स टीवी ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’करण का सवाल पड़ गया अर्चना पर भारी…क्या उनको है मन की सफाई की जरूरत।’ ये प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स एक्टिव हो उठे हैं। साथ ही कमेंट सेक्शन में अपकमिंग एपिसोड के लिए एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

इस हफ्ते नहीं होगा कोई एलिमिनेशन

बताते चलें कि शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से कैप्टेंसी छीन ली गई है, और अर्चना गौतम (Archana Gautam) को नया कप्तान बना दिया गया है। घरवालों के लिए एक और खुशखबरी है कि इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। शनिवार के बजाए सोमवार को कोई सितारा घर से बेघर हो जाएगा। बताते चलें कि इस हफ्ते बेघर होने के लिए शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान और मान्या सिंह नॉमिनेटेड हैं। पहले हफ्ते में सृजिता डे को बाहर जाना पड़ा था।

- Advertisement -

Latest Posts