Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Latest Elimination: ‘बिग बॉस 16’ से कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, वोटिंग पोल से शॉकिंग खुलासा

'बिग बॉस 16' में इस हफ्ते गौतम विज, सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता और शालीन भनोट बाहर जाने के लिए नॉमिनेटेड हैं। वहीं, वोटिंग पोल से इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Latest Elimination: सलमान खान के विवादित-रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में बीते दिन नॉमिनेशन टास्क हुआ था। इस टास्क में प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और अंकित गुप्ता सुरक्षित हो गए थे, लेकिन सौंदर्या शर्मा, गौतम विज, शालीन भनोट और टीना दत्ता घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। वहीं अब वोटिंग पोल से बड़ा हिंट मिला है, साथ ही इस हफ्ते घर से बेघर हो सकने वाले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 16 November: ‘अनुपमा’ मांगेगी अधिक से माफी, शर्मिंदा होंगे बा-वनराज

सोशल मीडिया पर वोटिंग पोल वायरल

नॉमिनेशन टास्क के बाद से ही सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma), गौतम विज (Gautam Vij), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। हर कोई अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को बचाने के लिए उनका सपोर्ट कर रहा है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो टीना दत्ता के शो से बाहर जाने की पुष्टि कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट को मिले वोट के स्क्रीनशॉट भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन स्क्रीनशॉट्स को देखकर ये बताया जा सकता है कि इस हफ्ते कौन सेफ है और कौन घर से बेघर होने वाला है।

पब्लिक दे रही है अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को वोट

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को ये सभी वोट पब्लिक के जरिए मिल रहे हैं। लोग ये वोट देकर बताना चाहते हैं कि वो किस कंटेस्टेंट को बचाना चाहते हैं और किसको घर से बाहर निकालना चाहते हैं। इस वोटिंग का बिग बॉस 16 की वोटिंग से कोई लेना देना नहीं है। इस वोटिंग के मुताबिक, सौंदर्या शर्मा को 27.17 पर्सेन्ट वोट मिले हैं। गौतम विज को 26.32 पर्सेन्ट वोट मिले हैं। शालीन भनोट को 25.85 पर्सेन्ट वोट मिले हैं । इन सबके अलावा लोगों ने टीना दत्ता को 20.65 पर्सेन्ट वोट दिए हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Latest Promo: ‘बिग बॉस’ ने कर दी सभी घरवालों की फजीहत, टीवी पर माफी के लिए गिड़गिड़ाए सितारे

लोगों को घर के अंदर नहीं पसंद आ रही हैं टीना दत्ता

पब्लिक पोल के मुताबिक, लोगों को घर के अंदर टीना दत्ता कुछ खास पसंद नहीं आ रही हैं और वो उन्हें घर से बेघर करना चाहते हैं। लोगों ने चारों कंटेस्टेंट में से सबसे कम वोट उन्हें दिए हैं। लेकिन सौंदर्या शर्मा को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और वो इस पोल में सबसे आगे चल रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस पोल पर अपनी अपनी राए दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा,’ब्रो ये पब्लिक पोल है, पब्लिक चाहती है कि अर्चना गौतम और शालीन भनोट सेव रहें।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts