Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक की कैप्टेंसी पर कंटेस्टेंट्स ने दिए कितने रेट? गुस्से में छोटे भाईजान ने अर्चना को लताड़ा

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को सभी ने प्यार, मजाक और हसंते-खेलते हुए देखा है लेकिन 'बिग-बॉस' के घर में उनका गुस्सा देखने को मिला।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को सभी ने प्यार, मजाक और हसंते-खेलते हुए देखा है लेकिन ‘बिग-बॉस’ के घर में उनका गुस्सा देखने को मिला। अब्दु रोजिक इस वक्त घक के कप्तान हैं और अब घर वालों ने उन्हें उनकी कप्तानी को लेकर रेटिंग दी है। वहीं अब ‘बिग-बॉस’ के घर से एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें अब्दु रोजिक का गुस्सा देखने को मिल रहा है। अब्दु रोजिक का ये अंदाज देखकर हर कोई हैरान हो गया है। आप भी देखिए।

और पढ़िए‘झलक दिखला जा 10’ से बाहर हुए पारस कलनावत का बड़ा खुलासा, इस बीमारी से जूझ रहे ‘अनुपमा’ एक्टर

अब्दु रोजिक मिली रेटिंग

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के वीडियो को कर्लस टीवी (Colors Tv) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, किसी कंटेस्टेंट ने उन्हें 10 में 7 रेटिंग दी, तो किसी ने उन्हें पूरे 10 में से 10 नंबर दिए साथ ही उनको बताया कि वो किसमें बेस्ट हैं और किसमें उन्हें सुधार करना चाहिए। इसके बाद उनकी अर्चना से बहस हो जाती है जिसके बाद अब्दु को इतना गुस्सा आता है कि वो उनकी क्लास लगा देते है और घर में हंगामा मच जाता है।

अर्चना की लगाई क्लास

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) अर्चना (Archana) को इस कदर फटकार लगाते हैं कि पूरा घर अब्दु का समर्थन करता हैं और तालियां बजाता है जैसा की प्रोमो में देखने को मिल रहा है। अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) अर्चना (Archana) की लड़ाई पर अब अर्चना का क्या रिएक्शन होगा ये देखना वाला होगा। इससे पहले ने शो के प्रोमो में दिखाया गया कि उन्होंने अर्चना के लिए जूस में जहर ‘ऑर्डर’ किया है और इसका वीडियो में वो जमकर मस्ती करते हुए नजर आएं थे।

और पढ़िएBigg Boss 16 Promo: दोस्त बने दुश्मन, गोरी नागोरी को ‘अकड़’ निकालने की धमकी देते दिखे शिव ठाकरे

‘घर के बेस्ट प्लेयर’

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ‘बिग-बॉस’ के घर के बेस्ट प्लेयर हैं जो शानदार गेम खेल रहे हैं। इस शो के जरिए अब्दु रोजिक की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई हैं और अब्दु रोजिक को शो में देखने के लिए फैंस ‘बिग-बॉस’ के हर एक एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब देखना है आगे क्या होगा, तो देखना ना भूले ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर आप कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts