--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सामने आया बिग बॉस-16 के होस्ट का नाम!, सलमान खान ने किया खुलासा

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Host: बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का परचम लहरा चुके दमदार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का बिग बॉस से काफी पुराना नाता है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि पिछले 12 सीजन से सलमान खान ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं। लेकिन फिर भी हर साल एक सवाल तो जरूर खड़ा होता है और वो ये होता है कि क्या सलमान खान आने वाला नया सीजन होस्ट करेंगे या नहीं। सीजन 16 को लेकर भी कुछ ऐसे ही सवाल सुनने को मिल रहे है। फैंस लगातार सलमान खान की होस्टिंग को लेकर सस्पेंस में है, लेकिन अब इस सवाल का जवाब खुद सलमान खआन ने दे दिया है कि इस साल बिग बॉस कौन होस्ट करने वाला है?

सलमान खान ने अबु धाबी में आईफा 2022 के मंच पर देश के सबसे बड़े सवाल का जवाब दिया है। आपको बता दें कि सलमान खान ने पहली बार आईफा होस्ट किया है। जिसका प्रीमियर टीवी पर 25 जून को होने वाला है। आईफा के ग्रीन कार्पेट पर सलमान खान ने बिग बॉस को लेकर उठ रहे सभी सवालों का जवाब देते हुए बताया है कि वो पिछले 11-12 सालों से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं। तो इस बार भला वो कैसे चूक सकते हैं। सलमान खान ने कंफर्म किया है कि वो बिग बॉस 16 को भी होस्ट कर रहे हैं।

 

और पढ़िए – पत्नी विन्नी अरोड़ा संग धीरज धूपर ने शेयर की पूल साइड फोटो, देखें इस कपल की हॉट तस्वीर

 

तो इसका मतलब ये हुआ कि एक बार फिर से देश के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। सलमान खान का इस शो को होस्ट करना, इसके लिए एक प्लस प्वाइंट है। ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान इस शो की जान हैं। सलमान खान का बेबाक और दबंग स्वैग ही उन्हें बिग बॉस का परफेक्ट होस्ट बनाता है। सलमान की जगह शो किसी और को होस्ट करते देखना फैंस के लिए भी काफी निराशाजनक होगा।

 

और पढ़िए – प्रथा का साथ देने के लिए शो में एंट्री करेगा टीवी का ये हैंडसम हंक, ऋषभ को सिखाएगा सबक

 

बिग बॉस की बात करें तो 2022 में शो का 16वां सीजन आ रहा है। वहीं अगर बीते सीजन की बात करें तो बिग बॉस 15 को तेजस्वी प्रकाश ने जीता है और प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनरअप रहे हैं। इसी बीच आपको बता दें कि पिछले दो सीजन में इस शो को बेहतर टीआरपी नहीं मिल पाई है। हालांकि इस बार मेकर्स को उम्मीद है कि आने वाला ये सीजन टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version