Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे के जरिए शालीन भनोट की गर्दन पकड़े जाने पर भड़कीं गौहर खान, बोलीं- ‘इस ग्रुप में सब बदमाश’

शिव ठाकरे के जरिए शालीन भनोट की गर्दन पकड़े जाने पर गौहर खान भड़क उठी हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर पूरे ग्रुप पर निशाना साध दिया है।

- Advertisement -

Gauahar Khan Slams Shiv Thakare: सलमान खान के जरिए होस्ट किया जाने वाला कलर्स टीवी का शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) आए दिन लड़ाइयों और फिजिकल होने को लेकर सुर्खियों में आ जा रहा है। अबतक साजिद खान गुस्से में दरवाजे को लात मारते तो, अर्चना गौतम शिव ठाकरे का गला पकड़कर शो से इविक्ट होकर वापस आती नजर आई हैं। इतना ही नहीं कई कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे पर पानी फेंकते भी देखा जा चुका है। वहीं बीते एपिसोड में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और एमसी स्टैन (MC Stan) के बीच जमकर गाली-गलौच हुई। ये मामला इतना बढ़ गया कि सभी घरवालों को इसमें इन्वॉल्व होना पड़ गया। इसी बीच एमसी स्टैन को सपोर्ट कर रहे शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने शालीन भनोट का गला पकड़ लिया, जिसे देखने के बाद से सोशल मीडिया पर भी बवाल मचा हुआ है। वहीं अब ‘बिग बॉस 7’ की विनर गौहर खान भी ट्वीट कर शिव ठाकरे को आड़े हाथों लेती नजर आई हैं।

और पढ़िएUrfi Javed Video: उर्फी जावेद ने कपड़े हटा पहना मोबाइल, यूजर बोला- ‘इसे भारत से बाहर फेंको कोई’

Shiv Thakare पर भड़कीं गौहर खान 

गौहर खान (Gauahar Khan) ने शिव ठाकरे के जरिए शालीन भनोट का गला पकड़े जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एमसी स्टैन पर भी गुस्सा जाहिर किया है। गौहर खान ने एपिसोड देखने के बाद ट्वीट कर लिखा है,’शिव ने वाकई में शालीन का चेहरा पकड़कर उसे पीछे की तरफ धक्का दिया, गर्दन के पास। तो क्या शिव को खुद को बाहर नहीं निकालना चाहिए? शालीन ने कल कुछ गलत नहीं किया था। उसे स्टैन ने फिजूल में गाली थी। उसकी भाषा पहले से ही खराब है। इनका पूरा ग्रुप ही बदमाशों से भरा हुआ है।’

राहुल वैद्य ने भी लगाई क्लास

गौहर खान के अलावा ‘बिग बॉस 14′ के कंटेस्टेंट रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने भी इस पूरे मामले का शिव ठाकरे और एमसी स्टैन को जिम्मेदार ठहराया है। राहुल वैद्य ने इस मुद्दे को लेकर ट्वीट कर लिखा है,’दोनों आज बहुत गलत थे और दोनों ने शालीन के साथ शारीरिक हिंसा की है। दोनों को घर से बाहर निकाल देना चाहिए। यह स्टैन था, जिसने पहले शालीन को गाली दी और शिव ने शालीन के चेहरे पर खरोंचा, जो कि वाकई में गलत बात है और स्वीकार करने लायक नहीं है।’

और पढ़िएBigg Boss 16 Update: टीना दत्ता नहीं इस कंटेस्टेंट का कटा ‘बिग बॉस 16’ से पत्ता, खुलासे से फैंस शॉक्ड

किस वजह से शुरू हुई लड़ाई?

बताते चलें कि बीते एपिसोड में टीना दत्ता के पैर में मोच आ गई थी। इसी को लेकर शालीन भनोट उनका पैर दबा रहे थे हालांकि इससे टीना को और दर्द हो रहा था, जिसे देख एमसी स्टैन ने शालीन से टीना का पैर छोड़ने को कहा, लेकिन शालीन ने एमसी स्टैन की बात नहीं मानी। इसी से खफा होकर एमसी स्टैन ने शालीन को गाली बक दी। फिर क्या था शालीन ने भी एमसी को मां-बाप की गालियां देनी शुरू कर दीं। एमसी ने मां-बाप की औकात की बात सुनकर शालीन को मारने के लिए वास उठा लिया था।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts