Bigg Boss 16 First Episode: पहले दिन ‘बिग बॉस’ के घर मचा बवाल, इस कंटेस्टेंट को मिली कप्तान की जिम्मेदारी

बिग बॉस-16 का गेम शुरू हो चुका है और घर में गेम खेलना ही शुरु हो गया है। इस बार बदलाव के साथ सभी को टास्क भी मिलने शुरु हो गए है।

Bigg Boss 16: बिग बॉस-16 (Bigg Boss-16) का गेम शुरू हो चुका है और घर में गेम खेलना ही शुरु हो गया है। इस बार बदलाव के साथ सभी को टास्क भी मिलने शुरु हो गए है। वहीं कल शो का पहला एपिसोड देखने को मिला जहां पहले ही दिन लड़ाई हो गई। पहले एपिसोड में, बिग बॉस साजिद खान और अब्दु रोजिक को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं जिसके बाद बिग बॉस निमृत कौर अहलूवालिया को कप्तान की जिम्मेदारी सौंप देते हैं।

इस कंटेस्टेंट को मिली कमान

बिग बॉस (Bigg Boss) निमृत कौर अहलूवालिया को कप्तान की जिम्मेदारी देने के बाद घर का बंटवारा करने के लिए कहते हैं जिसके बाद निमृत कौर अहलूवालिया ने अर्चना गौतम को खाना पकाने की ड्यूटी से हटाने का फैसला किया क्योंकि इस घर में 6 लोग खाना बना रहे हैं इसलिए उन्होंने वहां से उन्हें हटाने का सोचा। इसी बात को लेकर निमृत कौर अहलूवालिया ने अर्चना गौतम के बीच लड़ाई शुरू हो गई।

यहाँ पढ़िए Anaya Soni Admitted In Hospital: ‘मेरे साईं’ फेम टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

कप्तान ने किए ड्यूटी में बदलाव

निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) ने अर्चना को सफाई की ड्यूटी दी जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद घर में ‘बिग बॉस’ ने एक प्रैंक भी किया। वहीं ड्यूटीज को लेकर निमृत कौर अहलूवालिया ने खुलासा किया कि अर्चना की चाय किसी को पसंद नहीं आई, उनमें से कुछ ने इसे फेंक भी दिया। अर्चना ने सुनने से इंकार कर दिया, निमृत ने खुलासा किया कि उसने उसे नहीं बताया क्योंकि वो उसकी भावनाओं को दुखाना नहीं करना चाहती थी।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ में ये शख्स दे रहा है इतने सालों से आवाज, जानें कितनी लेते हैं फीस

बिग-बॉस के घर लड़ाई जारी

निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के फैसले को लेकर सभी लड़कियों में टकरार देखने को मिल रही हीं और ज्यादा लोग निमृत कौर अहलूवालिया के ड्यूटीज फैसले से खुश नहीं नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस वक्त निमृत कौर अहलूवालिया के हाथ में कप्तान हैं और अब देखना है कि सभी अपनी जिम्मेदार किस तरह पूरी करते हैं।  बता दें, बिग बॉस की थीम ‘सकर्स’ है और ये शो हर शनिवार और रविवार को कलर्स रात 9:30 बजे से टेलीकास्ट होगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Jacqueline Fernandez: सिंपल साड़ी में भी जैकलीन फर्नांडीस ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Actress Jacqueline Fernandez) एक बेहतरीन...

Don't miss

Jacqueline Fernandez: सिंपल साड़ी में भी जैकलीन फर्नांडीस ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Actress Jacqueline Fernandez) एक बेहतरीन...

Mira Rajput on Pathan: ‘पठान’ की शानदार ओपनिंग से झूम उठा पूरा बॉलीवुड, मीरा राजपूत ने की जमकर तारीफ

Mira Rajput on Pathan: दुनिया भर के सिनेमाघरों में 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज हो चुकी है। दर्शकों से फिल्म को...

Jacqueline Fernandez: सिंपल साड़ी में भी जैकलीन फर्नांडीस ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Actress Jacqueline Fernandez) एक बेहतरीन अदाकारा हैं। श्रीलंका की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब...

Symptoms Of Pneumonia: ठंड की वजह से बच्चों को हो सकती है ये बीमारी, जानें लक्षण और बचाव के उपाय

Symptoms Of Pneumonia: सर्दियों में इम्युनिटी (Immunity) वीक होने की वजह से जल्दी से सर्दी -जुकाम हमें अपनी चपेट में ले लेता है। लेकिन...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version