Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: ‘इमली’ के फहमान खान को आ रही सुंबुल तौकीर खान की याद, जल्द लेंगे बिग बॉस 16 में एंट्री

'इमली' एक्टर फहमान खान को सुंबुल तौकीर खान की याद आ रही है। इसी को लेकर उनके जल्द 'बिग बॉस 16' में एंट्री लेने की खबरें हैं।

- Advertisement -

Fahmaan Khan will enter Bigg Boss 16: जबसे टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ शुरू हुआ है, तबसे शो ने खूब धमाल मचाया हुआ है। ‘बिग बॉस 16’ में अब्दु रोजिक से लेकर प्रियंका चहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा जैसे कंटेस्टेंट्स को खूब पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस 16 को लेकर कई दिनों से खबर आ रही थी कि एक्टर फहमान खान (Fahmaan Khan) शो में एज वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री कर सकते हैं। फहमान खान और सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) को हाल ही में अपना शो ‘इमली’ छोड़ना पड़ा था। शो में दोनों की जोड़ी एक-दूसरे के अपोजिट बनी थी। सुंबुल ने बिग बॉस 16 में एंट्री की, लेकिन फहमान ने अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लिया है। इसी वजह से लोगों को लग रहा है कि फहमान बिग बॉस में एंट्री कर सकते हैं।

यहाँ पढ़िए Viral Video: साजिद खान के समर्थन में रोती दिखीं राखी सावंत, यूजर बोला- ‘इतनी ओवरएक्टिंग कैसे दीदी’

बिग बॉस 16 में आने पर फहमान ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस के घर में जाने वाली बात पर फहमान ने एक इंटरव्यू में बताया,’इमली के खत्म होने के बाद मुझे बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन फिलहाल मैं शो करने की जगह में नहीं हूं। मैं 60 दिनों तक घर में बंद नहीं होना चाहता हूं वो भी बिना कुछ किए। मैं एक बहुत ही आउटडोर पर्सन हूं और हर रोज काम करने और कुछ प्रोडक्टिव करने में विश्वास रखता हूं। मैं एक घर में बंद होकर बस कुछ लोगों के आसपास नहीं रह सकता हूं। मैं थोड़ा एडवेंचरस इंसान हूं और अभी मैं अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम करना चाहता हूं’। यहां तक कि अगर मुझे वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए भी बुलाया जाता है तो मैं इसे नहीं लूंगा क्योंकि मैं बिग बॉस में प्रवेश करने के लिए अभी तैयार नहीं हूं।

सुंबुल तौकीर खान को मिस कर रहे हैं फहमान खान

फहमान खान से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल पूछा गया था कि क्या वो सुंबुल तौकीर खान को याद कर रहे हैं, क्योंकि सुंबुल इस वक्त ‘बिग बॉस 16’ में हैं। इस बात का जवाब देते हुए फहमान खान ने कहा,’जाहिर सी बात है कि मैं उन्हें मिस कर रहा हूं। अगर उन्होंने मुझे सुंबुल से मिलने के लिए ‘बिग बॉस 16’ में बुलाया तो मैं वहां जरूर जाऊंगा। लेकिन हां मैं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री नहीं करूंगा। मैं वहां बस सुंबुल को सपोर्ट करने के लिए जाऊंगा।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Promo: गोरी नागोरी को सृजिता डे ने बताया ‘गंवार’, घर में मचा जबरदस्त घमासान

इमली को छोड़ने पर सुंबुल ने कही ये बात

सुंबुल ने इमली से बाहर निकलने के बारे में बताया कि इमली को छोड़ने का मेरा फैसला नहीं था। यह फैसला था जो शो के मेकर्स ने किया था। और यह फैसला मेरे लिए बहुत मुश्किल था क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं इतनी जल्दी इमली को अलविदा कह दुंगी। बाद में मुझे समझ में आया कि आगे बढ़ना जरूरी है ताकि मैं कुछ अलग कर पाऊं। बिग बॉस एक तरीके से मेरे लिए ‘मूव ऑन’ चीज है। शो में सुंबुल और फहमान की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। उनकी केमिस्ट्री ऐसी थी कि लोगों को यह गलतफहमी हो गई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts