-विज्ञापन-

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ का हुआ एक्सटेंशन! मेकर्स जल्द देंगे बड़ी खुशखबरी

'बिग बॉस 16' के एक्सटेंशन की खबर सामने आई है। आइए जानते हैं कि शो को और कितना आगे बढ़ाया जा रहा है।

Bigg Boss 16 Extension: कलर्स टीवी का चर्चित शो ‘बिग बॉस 16’ में खूब बवाल मचा हुआ है। कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़े हो या क्यूट फ्लर्टिंग, ये रियलिटी शो दर्शकों को पहले दिन से एंटरटेन कर रहा है। शो के टेढ़े ट्विस्ट एंड टर्न्स एक्साइटमेंट बनाए हुए हैं। चर्चा है कि सीजन 16 को लेकर बने जबरदस्त बज को देखते हुए मेकर्स ने शो को एक्सटेंड करने का फैसला किया है।

और पढ़िएViral Video: उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपैरेंट टॉप, लुक देख यूजर बोला- ‘अब खून की…

रिपोर्ट में बड़ा दावा

रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के फैंस के लिए मेकर्स ने सबसे बड़ा सरप्राइज प्लान किया है। आपको बता दें कि टीवी रियलिटी शो को शुरू हुए 8 हफ्ते बीत चुके हैं और घरवालों के बवाल के कारण टीआरपी पर भी बड़ा असर पड़ा है। अब खबर आ रही है कि शो के डिमांड की वजह से मेकर्स ने इस टीवी रियलिटी शो को आगे एक्सटेंड करने का फैसला लिया है। ये फैसला ऑडियंस की पसंद को देखकर लिया गया है। जिसकी वजह से फिनाले में अभी और वक्त लगने वाला है।

3 से 4 हफ्ते एक्सटेंड हो सकता है शो

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो, सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ जनवरी 2023 को खत्म होने वाला था, लेकिन अब इसे बढ़ाकर फरवरी 2023 कर दिया गया है। ऐसे में एक बात तो साफ है कि ‘बिग बॉस 16’ के फैंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट देने की तैयारी चल रही है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

वाइल्ड कार्ड एंट्रीज का सिलसिला शुरू

‘बिग बॉस 16’ को लगभग 2 महीना पूरा होने जा रहा है लेकिन अभी तक शो में किसी भी वाइल्ड कार्ड की एंट्री नहीं हुई है। हाल ही में फहमान खान की एंट्री वाइल्ड कार्ड के तौर पर कराई गई थी, लेकिन वह सिर्फ बिग बॉस द्वारा घरवालों के साथ प्रैंक किया गया था। दरअसल फहमान अपने नए शो के प्रमोशन के लिए आए थे। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में जल्दी ही नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी। हालांकि अभी इन सदस्यों के नामों का खुलासा नहीं हो सका है।

और पढ़िएKaran Kundra-Tejasswi Prakash Video: तेजस्वी का प्यार देख करण कुंद्रा हुए इमोशनल, वीडियो वायरल

‘बिग बॉस 13’ की टीआरपी को ‘बिग बॉस 16’ ने दी मात

‘बिग बॉस 13’ रियलिटी शो को आइकॉनिक सीजन माना जाता है। इसमें कंटेस्टेंट्स भी एक से बढ़कर एक थे। सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की दोस्ती के कारण शो में एंटरटेनमेंट का हर डोज मौजूद था, लेकिन पिछले 2 साल से बिग बॉस की टीआरपी बहुत खराब रही थी। वहीं अब सुनने में आया है कि सलमान खान के इस कॉन्ट्रोवर्सियल टीवी रियलिटी शो की टीआरपी ‘बिग बॉस 13’ से भी काफी अच्छी है। जिसकी वजह से इस शो को आगे बढ़ाने का फैसला किया गया है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- ‘आप मेरे लिए…

Shoaib Dipika Love: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के रियल लाइफ पावर कपल हैं। शादी के बाद ये जोड़ा अपना यूट्यूब चैनल...

Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Kapil Sharma Son: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज सक्सेस की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। फैंस भी कपिल की प्रोफेशनल लाइफ...

Home Remedies for Wrinkles: बढ़ती उम्र के असर को दूर करने के लिए इस्तेमाल करें ये खास टिप्स, निखर उठेगी त्वचा

Home Remedies for Wrinkles: हर इंसान खूबसूरत दिखाना चाहता है। लेकिन बढ़ती उम्र (increasing age) का असर चेहरे पर नजर आने लगता है। दरअसल...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here