Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Elimination: प्रियंका चाहर चौधरी हुईं ‘बिग बॉस 16’ से बाहर, यूजर बोला- ‘फिर शो भी बंद कर दो…

'बिग बॉस 16' के लेटेस्ट एलिमिनेशन में प्रियंका चाहर चौधरी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। प्रियंका के एलिमिनेशन से नाराज फैंस ने शो को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

- Advertisement -

Priyanka Chahar Choudhary Elimination: कॉन्ट्रोवर्सियल-रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में बवाल मचा हुआ है। एक तरफ अब्दु रोजिक को कैप्टेंसी से हाथ धोना पड़ा है, तो दूसरी ओर शिव ठाकरे पर हाथ उठा अर्चना गौतम घर से बेघर हो गई हैं। वहीं अब शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है जिसमें शो की सॉलिड कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) एलिमिनेट होती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16 Promo: शिव ठाकरे ने रची थी अर्चना गौतम को निकालने की साजिश? सलमान खान ने किया पर्दाफाश

‘बिग बॉस 16’ से बाहर हुईं Priyanka Chahar Choudhary

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16 Promo) शेयर किया है। इस क्लिप में प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से बात करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान, अंकित और प्रियंका से सवाल कर रहे हैं कि वो क्या चाहते हैं कि ट्रॉफी कौन जीते? इसपर प्रियंका कहती हैं कि वो ट्रॉफी खुद जीतना चाहती हैं। वहीं अंकित भी साफ करते हैं कि वो गेम अपनी जीत के लिए खेल रहे हैं।

प्रियंका के बेघर होने पर छलके अंकित गुप्ता के आंसू

अंकित और प्रियंका की बातें सुनने के बाद सलमान खान ये ऐलान करते हैं कि प्रियंका चाहर चौधर घर से बेघर हो रही हैं। ये सुनते ही घरवाले प्रियंका को गले लगा लेते हैं और अंकित भी काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं। प्रियंका के बाहर निकलने पर सलमान खान, अंकित से पूछते हैं कि उन्हें कैसा लग रहा है। इसपर अंकित कहते हैं कि उन्हें लग रहा है कि ये उनकी गलती है। शो के प्रोमो को जारी करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा है,’प्रियंका के एलिमिनेशन से अंकित की आंखें हुईं नम। क्या आप भी करेंगे उन्हें मिस?’

और पढ़िएBB16 Latest Promo: किचन में फिर पकी लड़ाई की खिचड़ी, देखें प्रियंका चौधरी-टीना दत्ता की ‘कैट फाइट’

भड़के फैंस ने लगा दी मेकर्स की क्लास

प्रियंका चाहर चौधरी के एलिमिनेशन का वीडियो (Priyanka Chahar Choudhary Elimination) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस क्लिप पर फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’प्रियंका बेघर हुईं तो हम शो नहीं देखेंगे।’ दूसरे ने लिखा,’प्रियंका विनर है अगर वो बाहर जा रही है तो शो भी बंद कर दो।’ ऐसे ही कई फैंस कमेंट कर ये कयास लगाते नजर आए हैं कि प्रियंका एलिमिनेट नहीं हो रही हैं और उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts