Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: प्रियंका, गौतम और साजिद के इस फैसले की वजह से प्राइज मनी से घटे 25 लाख, घर में मचा बवाल

सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग-बॉस' (Bigg Boss) फैंस का फेवरेट शो है। इस शो के हर एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) फैंस का फेवरेट शो है। इस शो के हर एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ये गेम और भी ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। इस शो की जान अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) बने हुए है और अब शो को लेकर एक बड़ा फैसला किया गया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, बिग-बॉस ने विनर प्राइज मनी को घटा दिया है।

 सलमान खान का टास्क

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में इस बार सौंदर्या शर्मा, सुंबल तौकीर और अर्चना गौतम को बाहर जाना था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बिग-बॉस ने ऐलान किया कि इस बार किसी को भी घर से बेघर नहीं किया जाएगा। सलमान खान ने कहा कि तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट की तकदीर का फैसला उनके दोस्त करेंगे। सलमान खान ने आगे कहा कि, ‘आपको एक साथी चुनना है, जिसके बाद अर्चना गौतम ने प्रियंका को चुना, सौंदर्या शर्मा ने गौतम को और सुंबुल ने साजिद खान को चुन लिया।

इस बार नहीं हुआ एलिमिनेशन 

सलमान खान (Salman Khan) ने शो को आगे बढ़ाते हुए कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका दिया। सलमान खान ने कहा कि, अगर दो बजर बजे तो प्राइज मनी से 25 लाख रुपये कटेंगे और अगर कोई बजर नहीं बजा, तो एक सदस्य घर से बेघर होगा लेकिन प्रियंका, गौतम और साजिद ने तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को बचाने के लिए उन्होंने एक बजर बजा दिया जिसकी वजह से सुंबुल, अर्चना और सौंदर्या सेफ हो गए और इसी तरह कोई भी कंटेस्टेंट इस बार घर से बेघर नहीं हुआ।

25 लाख रुपये का घाटा

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में प्रियंका, गौतम और साजिद के फैसले की वजह से विनर प्राइज मनी से 25 लाख रुपये कट गए लेकिन सुंबुल, अर्चना और सौंदर्या बच गए जिसका असर बाकी कंटेस्टेंट पर पड़ा और घर में माहौल गर्म देखने को मिला क्योंकि हर कोई शो जीतने के लिए खेल रहा है। 25 लाख खोने के बाद कंटेस्टेंट्स क्या-क्या करते हैं ये देखना होगा। बिग-बॉस हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर कभी भी देखें।

- Advertisement -

Latest Posts