--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Contestants: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, शो में मचेगा हुड़दंग

'बिग बॉस 16' की शुरुआत से पहले इसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है। वहीं, अब इस शो से मशहूर रैपर का नाम जुड़ रहा है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Contestants: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 26) शो आजकल सुर्खियों में छाया हुआ है। बिग बॉस देखने वाले लोग पूरे साल इस शो का इंतजार करते हैं। बस दो दिन का इंतजार और है फिर 1 अक्टूबर से बिग बॉस का नया सीजन टीवी पर शुरू हो जाएगा। बिग बॉस सीजन 16 के पहले 5 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं और अब 6वें घरवाले पर से भी पर्दा उठा दिया गया है। बिग बॉस 16 बाकी सीजन से ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। इस बार शो में सिर्फ कंटेस्टेंट्स नहीं, बल्कि बिग बॉस भी अपना गेम खेलने वाले हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में घर में जाने वाले नए कंटेस्टेंट का जिक्र किया गया है।

यहाँ पढ़िए खुशखबरी: टीवी के बाद असल जिंदगी में मां बनने जा रहीं ऐश्वर्या शर्मा, बयान सुन फैंस खुश

शो का नया प्रोमो हुआ रिलीज

बिग बॉस का नया प्रोमो बहुत ही एक्साइटिंग है। प्रोमो को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि किसी रैपर की घर में एंट्री होने वाली है। वीडियो में रैपर ने बहुत सारी अंगूठी और चेन पहनी हुई है। वीडियो में रैपर बिग बॉस से ब्रो ब्रो करके बात कर रहे हैं। जवाब में बिग बॉस बोलते हैं कि शायद ब्रो तुम भूल गए हो कि मैं बिग बॉस हूं। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि रैपर एमसी स्टेन (MC Stan ) हैं। इस बार बिग बॉस 16 बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। बिग बॉस आमतौर पर शुद्ध हिंदी में कंटेस्टेंट के साथ बातचीत करते हैं,लेकिन इस बार वो कंटेस्टेंट से उनकी भाषा में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कौन हैं रैपर MC Stan

एमसी स्टेन, जिनका असली नाम अल्ताफ तदावी उर्फ अल्ताफ शेख है,वो एक इंडियन हिप हॉप रैपर हैं जो पुणे के रहने वाले है। एमसी ने 12 साल की उम्र में एक कव्वाली सिंगर के रूप में शुरुआत की थी, बाद में उन्हें रैपिंग पसंद आने लगी थी। एमसी स्टेन ने बहुत से गाने गए हैं जिसमें से उनका ‘Wata’ सॉन्ग काफी फेमस हुआ था। एमसी स्टेन पुणे से शिफ्ट होकर मुंबई रहने लगे हैं। उन्होंने हाल ही एल्बम ‘इंसान’ रिलीज किया है। इनका खुद का यूट्यूब चैनल है, जिसपर 200k से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। एमसी स्टेन को इंडिया का Tupac भी कहा जाता है। एमसी स्टेन की गर्लफ्रेंड का नाम निया है। उन्होंने हमेशा से खुद को ‘अंडरग्राउंड आर्टिस्ट’ बताया है।

यहाँ पढ़िए Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: सई को बेइज्जत करेगी अश्विनी, सौतन का साथ देगी पाखी

हर दिन हो रहा है कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा

टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस टीवी पर 1 अक्टूबर 2022 को प्रीमियर के लिए तैयार है। बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट फाइनल हो चुकी है। सलमान खान ने मीडिया से बातचीत की और रियलिटी शो के बारे में भी जानकारी दी। हर दिन शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों पर से भी पर्दा हटाया जा रहा है। इससे पहले गौतम विज, चांदनी शर्मा, निमृत अहलूवालिया और सुम्बुल तौकीर खान का नाम सामने आ चुका है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version